Entertainment News -मनोरंजन

RRR की सफलता से राम गोपाल वर्मा को हुई जलन, एसएस राजामौली को दे डाली धमकी!

मुंबई : साउथ इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म आरआरआर की सफलता के चलते चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों उनकी फिल्म आरआरआर के गाने नाटू नाटू को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए अवॉर्ड दिया गया था। इसके अलावा एसएस राजामौली को क्रिटिक्स च्वाइस ऑफ अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया।

बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के निर्माता उनकी सफलता को लेकर बात कर रहे हैं। दरअसल, एसएस राजामौली की तमाम सफलताओं के बाद बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्माता राम गोपाल वर्मा का एक ट्वीट सामने आया है। इस ट्वीट के जरिए राम गोपाल वर्मा एसएस राजामौली को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एसएस राजामौली को टैग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने इसमें लिखा कि- और सर एए राजामौली प्लीज आप अपनी सुरक्षा बढ़ाएं, क्योंकि भारत में कई फिल्म निर्माताओं का समूह है, जिन्होंने चिढ़ और जलन से आपको मारने के लिए एक दस्ते का गठन किया है। इसका हिस्सा मैं खुद भी हूं। मैं सिर्फ एक सीक्रेट खोल रहा हूं, क्योंकि मैं चार ड्रिंक पी चुका हूं।

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने यह ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में उनकी तारीफ की। राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद यूजर्स भी लगातार कमेंट करते नजर आए। किसी ने कहा कि सर चार ड्रिंक और पी लीजिए और निर्माताओं के नाम बता दीजिए। कमेंट सेक्शन में ज्यादातर यूजर्स हंसते हुए नजर आए। वहीं, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की तारीफ इन दिनों चारों तरफ हो रही है।

फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में इसे प्यार मिला। यहां तक कि गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूरी टीम को बधाई दी थी। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की है। एसएस राजामौली बीते काफी समय से हिट फिल्में दे रहे हैं। इससे पहले उनकी फिल्म बाहुबली को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

Related Articles

Back to top button