Entertainment News -मनोरंजन

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच हिंदी डिबेट पर रणवीर सिंह ने किया रिएक्ट, बोले-भारतीय सिनेमा एक ही है

मुंबई: रणवीर सिंह ने हाल ही में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के बीच चल रही डिबेट पर अपना रिएक्शन दिया है। किच्चा सुदीप के हिंदी भाषा पर बयान से इसकी शुरूआत हुई थी और फिर अजय देवगन ने बयान पर असहमति जताई। जिसके बाद बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच बहस छिड़ गई। रणवीर ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि भारतीय सिनेमा एक ही है। रणवीर ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा, “मैं एक आर्टिस्ट हूं और मुझे फिल्म बिजनेस की इतनी समझ नहीं हैं। क्योंकि ना मैं एक प्रोड्यूसर हूं और ना ही ट्रेड पर्सन। मैं एक पेड प्रोफेशनल हूं, मुझे कैमरे के सामने मेरी आर्ट को दिखाने के लिए पैसे मिलते हैं और मेरी समझ वहीं तक सीमित है। मेरे हिसाब से ये फिल्में जैसी भी हैं बहुत अच्छी हैं।”

सब अपना ही है-रणवीर
रणवीर भारतीय सिनेमा में भाषा के आधार पर अंतर न करने को लेकर आगे बात की। एक्टर ने कहा, “मैंने पुष्पा और फफफ देखी, पर मुझे उनकी वो भाषा नहीं आती है। लेकिन मैं इन फिल्मों और काम को देखकर सरप्राइज था। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं केवल काम को बढ़ावा देता हूं। जो इन दोनों फिल्मों में शानदार तरीके से किया गया है और मुझे बहुत प्राउड है कि साउथ की फिल्में इतना अच्छा काम कर रही हैं। मुझे सच में बहुत गर्व है और ये तो सब अपना ही है यार, इंडियन सिनेमा एक है।”

13 मई को रिलीज होगी ‘जयेशभाई जोरदार’
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में नजर आएंगे। एक्टर फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। कॉमेडी ड्रामा फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Unique Visitors

9,437,746
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button