बोले रोहित शर्मा – मैं पूरी तरह से फिट

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. वहाँ पर टीम जमकर प्रैक्टिस कर रही है. इसी बीच भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी इंजरी पर अपडेट दिया है. रोहित ने बोला है कि उनकी हेमस्ट्रिंग ठीक हो रही है. रोहित को आईपीएल के दौरान मुंबई से खेलते समय चोट लगी थी और उन्हें उनको ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. हालांकि पहले टेस्ट के बाद विराट कोहली के लौटने के चलते रोहित को बाकी तीन टेस्ट के लिए टीम में जगह दी गयी है.

ये भी पढ़े : ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रोहित कर रहे ट्रेनिंग, ईशांत के साथ होंगे रवाना

वैसे रोहित ने मुंबई के पांचवी बार आईपीएल विजेता बनने के बाद बोला था कि वो पूरी तरह से फिट है. रोहित के अनुसार लंबे फॉर्मेट में खेलने से पहले मुझे पूरी तरह से पक्का करना होगा कि कोई कसार बाकि नहीं रहे. शायद यही वजह मैं एनसीए में हूं. मैं आपको बता दूं कि मैं बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस के साथ संपर्क में था. रोहित शर्मा एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद ऑस्ट्रेलिया जाएंगे. और वो दूसरे टेस्ट से टीम इंडिया की ओर से खेलते दिखेंगे.

उन्होंने कहा कि मैंने मुंबई इंडियंस को कहा था कि मैं मैदान पर उतर सकता हूं, क्योंकि ये छोटा फॉर्मेट है और मैं हालातों से अच्छी तरह से निपट लूँगा. एक बार मैंने निश्चित कर लिया, बस उस चीज पर ध्यान लगाने की जरूरत थी. मैं करना चाहता था. रोहित ने आईपीएल 2020 फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 गेंदों में 68 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।