Entertainment News -मनोरंजन

साउथ के स्टार एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या! शोक में डूबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री

नई दिल्ली : साउथ इंडियन फिल्मों के स्टार एक्टर सुधीर वर्मा को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक सुधीर ने सोमवार को सुसाइड कर लिया है। उनके निधन की खबर आने के बाद फैंस और फॉलोअर्स में शोक की लहर है। जहां तक सुसाइड के पीछे कारण की बात है तो अभी तक माना जा रहा है कि निजी जिंदगी में चल रहे तनावों और दबावों के चलते सुधीर ने यह कदम उठाया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर ने 10 जनवरी को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। वारंगल में हुई इस घटना के बाद सुधीर अपने रिश्तेदारों के पास हैदराबाद चले गए। वहीं पर उन्होंने अपने जहर खा लेने की बात बताई और तब उन्हें ओसमानिया हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। काफी वक्त तक यहीं पर उनका इलाज चल रहा था।

हालांकि तबीयत बिगड़ने के बाद सुधीर को 21 जनवरी के दिन विशाखापत्तनम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 23 जनवरी को सुधीर की मौत हो गई। सुधीर के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रसंशकों ने श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है। सुधीर वर्मा के को-स्टार सुधाकर कोमाकूल ने लिखा- इतना प्यारा और अच्छा इंसान… आपके साथ काम करके अच्छा लगा। यकीन नहीं हो रहा कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो।

सुधाकर के अलावा चांदनी चौधरी ने भी ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, ‘सुधीर तुम्हारे जाने से मेरा दिल टूट गया है। तुम एक कमाल के एक्टर और बहुत अच्छे दोस्त थे।’ सुधीर के करियर को फिल्म Kundanapu Bomma के जरिए रफ्तार मिली थी और ‘शूटआउट इन अलैर’ में भी उन्होंने कमाल का काम किया था। तुनिषा की मौत के बाद एक और यंग एक्टर की मौत ने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।

Related Articles

Back to top button