जेडीयू विधायक के तीन करीबियों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत

जेडीयू विधायक के तीन करीबियों को अपराधियों ने मारी गोली, एक की मौत

गोपालगंज: गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाने के राजापुर बाजार में शनिवार को कुचायकोट जेडीयू विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों को गोली मार दी गई।

गोली लगने से देवेंद्र पांडेय नामक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं पप्पू पांडेय व बच्चा गोली लगने से जख्मी हो गए। इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पप्पू पांडेय की भी मौत हो गई। एक अन्य की हालत भी गंभीर बताई जा रही है जिसे बेहतर इलाज के लिए डाक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े: मानव अंग तस्करी की जांच कराकर चिकित्सकों को हतोत्साहित कर रही सरकार – Dastak Times 

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई। दो बदमाशों को लोगों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। लोगों के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस ने दो बदमाशों को बचाया। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें कुचायकोट पीएचसी में भर्ती कराया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सदर एसपी मनोज कुमार तिवारी ने पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की । बताया गया है कि राजापुर बाजार में विधायक पप्पू पांडेय के करीबी तीन लोग थे। इस दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे। इसके बाद अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो जख्मी हो गए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।