दिल्ली में डॉक्टरों को नहीं मिला रहा वेतन, तीन मेयर बैठे धरने पर

दिल्ली में डॉक्टरों को नहीं मिला रहा वेतन, तीन मेयर बैठे धरने पर

नई दिल्ली: दिल्ली में इस समय न केवल कोरोना का कहर जारी है बल्कि कोरोना संक्रमितों की सेवा करने वाले डॉक्टरों को भी कई महिनों से उनका वेतन नहीं मिला है इस दिशा में सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं बन रही है।

वेतन के इस संकट को दूर करने के लिए आज सोमवार को दिल्ली के तीनों मेयर भी इस मसले को लेकर धरने पर बैठ गए। तीनों मेयर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर धरना दिया और डॉक्टरों को सैलरी देने की मांग की।

यह भी देखें:. क्लस्टर बनने से करीब दस हजार लोगों को मिलेगा रोजग़ार 

धरने पर बैठे हुए तीनों मेयर का कहना है कि सरकार को उनसे बात करनी चाहिए, ताकि डॉक्टरों और अन्य एमसीडी कर्मचारियों की सैलरी का मसला सुलझ सके।

यह भी पढ़े— बागपत में हुआ लोहा व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती – Dastak Times 

डॉक्टरों की सैलरी की मांग पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप की जंग चल रही है। दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि राज्य सरकार तीनों एमसीडी को कमजोर करने में लगी है और डॉक्टरों की सैलरी के लिए पैसा मुहैया नहीं करा रही है।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार और एमसीडी से जुड़े कई अस्पतालों में काम करने वाले कोविड वॉरियर्स बीते दिनों से धरने पर बैठे हैं और सैलरी की मांग कर रहे हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।