संजय दत्त की ‘टोरबाज’ का जबरदस्त ट्रेलर जारी, 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

संजय दत्त की 'टोरबाज' का जबरदस्त ट्रेलर जारी, 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज
संजय दत्त की ‘टोरबाज’ का जबरदस्त ट्रेलर जारी, 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

मुंबई: संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ ओटीटी प्लेटफार्म पर होनी है। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी एवं राहुल देव भी अहम भूमिका में हैं। शनिवार को निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है, जिसे अभिनेता संजय दत्त ने भी ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत संजय दत्त से होती है, जो की एक रेफ्यूजी कैंप में बच्चों के लिए क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप खोलना चाहते है। फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त जहां एक क्रिकेट कोच के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं राहुल देव ट्रेलर में एक आतंकी संगठन के मुखिया के रूप में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण 

ट्रेलर में दिखाया गया है कि संजय दत्त क्रिकेट के माध्यम से बच्चों को बंदूकों और आतंक से दूर रखने की कोशिश करते हैं और बच्चों को आत्मघाती हमलावर बनने से रोकते है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म के निर्देशक गिरीश मालिक है और यह फिल्म इसी साल 11 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

संजय दत्त कि यह दूसरी फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। इससे पहले संजय दत्त कि फिल्म सड़क 2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया। फिल्म टोरबाज के अलावा संजय दत्त की आगामी फिल्मों में भुज :द प्राइड ऑफ इंडिया, शेरशाह, पृथ्वीराज, केजीएफ चैप्टर 2 आदि शामिल हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।