फिर रिंग में उतरेंगे टायसन, जोन्स से अगले माह होगी टक्कर

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : एक समय मुक्केबाजी में माइक टायसन का बड़ा नाम था. वो मुक्केबाजी से काफी समय से दूर चल रहे है. हालांकि इसी बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माइक टायसन एक बार फिर से बॉक्सिंग रिंग में उतरेंगे.

इस बार उनकी टक्कर होगी रॉय जोन्स. टायसन और जोन्स के बीच अगले महीने होने वाले इस मैच को कैलिफोर्निया के एथलेटिक आयोग ने मंजूरी दी है. ये मैच सिर्फ प्रदर्शनी के तौर पर होगा लेकिन टायसन इस मैच की तैयारियों में जुट गये है. बताते चले कि टायसन ने अंतिम बॉक्सिंग मैच साल 2005 में जून में खेला था और साल 1996 के बाद बॉक्सिंग में विजेता नहीं बने है. दूसरी और जोन्स ने 2018 में पिछला मैच खेला था.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।