National News - राष्ट्रीयState News- राज्यTOP NEWS

लाइव आकर भी नहीं तर पाई उद्धव की नैया, 7 और विधायक हुए बागी

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार की समस्याएं और बढ़ती नजर आ रही हैं। मुख्यमंत्री ठाकरे की अपील के बाद भी शिवसेना विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला अब भी जारी ही है। आज प्रातः 3 और MLA गुवाहाटी पहुंच गए हैं। इससे पहले बुधवार को चार और MLA गुवाहाटी में शिंदे गुट से जा मिले थे। बुधवार रात को लगभग 8 बजे चार विधायक गुवाहाटी में उपस्थित Radisson Blu होटल पहुंचे। इसी होटल में एकनाथ शिंदे बाकी बागी विधायकों के साथ रुके हुए हैं। खबर के अनुसार, शाम को पहुंचे चार विधायक महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील के साथ सूरत से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए थे।

गुवाहाटी पहुंचे शिवसेना के विधायकों में गुलाबराव पाटील एवं योगेश कदम भी सम्मिलित हैं। बाकी 2 विधायक (मंजुला गावित और चंद्रकांत पाटिल) निर्दलीय हैं। आज कुर्ला के MLA मंगेश कुदालकर एवं दादर के MLA सदा सरवानकर के गुवाहाटी जाने की खबरे हैं। आज जो MLA प्रातः गुवाहाटी पहुंचे हैं उसमें ये दोनों भी सम्मिलित हैं या नहीं यह अभी साफ नहीं है। यदि दावे के अनुसार, ये MLA शिंदे खेमे को ज्वाइन कर लेते हैं तो शिंदे के साथ शिवसेना के विधायकों की संख्या 36 तक पहुंच जाएगी जबकि अन्य 12 MLA भी शिंदे के साथ बताए जाते हैं।

वही इस बीच, कल शिंदे गुट ने 34 विधायकों के हस्ताक्षर वाली चिट्ठी गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को भेजा है। पत्र में बताया गया है कि एकनाथ शिंदे ही शिवसेना विधायक दल के नेता हैं। भरत गोगावले को नया चीफ व्हिप चुन लिया गया है। शिव सेना ने मंगलवार को शिंदे को विधायक दल के नेता पद से हटा दिया था। वही बुधवार को दिनभर चली बैठकों के पश्चात् मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने देर शाम हैरान कर देने वाला फैसला लिया था। वह सीएम आवास छोड़कर मातोश्री (अपने घर) पहुंच गए। इतना ही नहीं उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर कहा कि बागी सामने आकर उनसे चर्चा करें।

Unique Visitors

11,451,442
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button