फैमिली के साथ समय बिता रहे वार्नर को टेस्ट में वापसी की उम्मीद

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो चुके दूसरे वनडे में चोट के चलते वनडे और टी-20 सीरीज के लिये बाहर हुए डेविड वॉर्नर इस समय अपनी फैमिली के साथ हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अपनी वाइफ और दो बेटियों के साथ हैं. वॉर्नर के टेस्ट सीरीज तक फिट होने की उम्मीद जताई जा रही है.

हाल ही में वॉर्नर की पत्नी ने भी एक रेडियो शो में बोला था कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना चाहते हैं और उम्मीद है कि वो तब तक फिट हो जायेंगे. अपने फैमिली के करीब माने जाने वाले वॉर्नर अपनी पत्नी और बेटियों के साथ मजेदार पोस्ट साझा करते रहते है.

वॉर्नर ने पहले और दूसरे वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कप्तान आरोन फिंच के साथ ऑस्ट्रेलिया को शानदार शुरुआत दी जिससे भारत 350 से अधिक रन बनाने की चुनौती मिली थी. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हुए दूसरे वनडे में वॉर्नर मयंक अग्रवाल के एक शॉट को रोकने के चक्कर में चोटिल हुए थे और वो मैदान से बाहर चले गए थे.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।