वाराणसी में दोस्त के घर आये युवक की गोली मार कर हत्या

वाराणसी में दोस्त के घर आये युवक की गोली मार कर हत्या

वाराणसी: छोटा लालपुर स्थित मस्जिद के पास शनिवार को अपने दोस्त के घर आये युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

शाहिद इकबाल उर्फ मुन्ने खां (44) को पड़ोसी फरीद उर्फ जुगनू ने गोली मार दी। जब तक लोग जुटते जुगनू मौके से भाग निकला। पुलिस को सूचना देकर लोग मुन्ने खां को जब तक अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी पाते ही वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक, एसपी सिटी विकास चंद्र पाठक, सीओ कैंट, थाना प्रभारी सदल बल मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये। घटना का कारण पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है।

यह भी पढ़े: टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक व ट्रैक्टर में भिड़ंत, दो की मौत 

पुलिस वारदात स्थल के आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर के गिरफ्तारी में जुट गई है। सूत्रों ने बताया कि हमलावर फरीद के पिता मजीद की बीस साल पहले गोली मारी गई थी। इसमें मुन्ने खां का नाम आया था। माना जा रहा है कि इसी दुश्मनी में फरीद ने मुन्ने को गोली मार मौत के घाट उतार दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।