स्पोर्ट्स

अभी-अभी: बांग्लादेश के इस क्रिकेटर को हुई खून की उल्टियाँ हालत गम्भीर…

बांग्लादेश की वन-डे टीम के कप्तान मशरफे मोर्तजा को शनिवार की सुबह हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बांग्लादेश की एक वेबसाइट के मुताबिक मोर्तजा को खून की उलटी हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जानकारी मिली है कि मोर्तजा कि ऐसी हालत देखकर उनके परिवार के सदस्य चिंतित हो गए थे। इसके बाद बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के आधिकारिक डॉक्टर देबाशीष चौधरी ने कहा कि मोर्तजा और उनके परिवार को घबराने की जरुरत नहीं है।

अगर मानसून में कहीं घूमने का सोच रहे हैं तो ज़रूर जाए ऊटी

अभी-अभी: बांग्लादेश के इस क्रिकेटर को हुई खून की उल्टियाँ हालत गम्भीर...

रणबीर कपूर को मिली नई गर्लफ्रेंड, कटरीना को हुई जलन

देबाशीष ने कहा, ‘मशरफे मोर्तजा को गंभीर रूप से कोई परेशानी नहीं हुई है। उन्होंने सुबह के समय खून की उलटी की और इसी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में चेकअप के लिए ले जाया गया। उनके फेफड़ो का चेकअप किया गया है और अब सब ठीक है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की जरुरत भी नहीं है।’ मोर्तजा ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश टीम का नेतृत्व किया था, जिसने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। मोर्तजा की पिछले कुछ दिनों से तबियत ठीक नहीं है और इसी वजह से उन्हें रुटीन चेकअप कराने के लिए जाना ही था। हालांकि, खून की उलटी की वजह से उन्हें जल्दी चेकअप कराने के लिए जाना पड़ा।

बांग्लादेश की टीम 11 साल बाद ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करने वाली है। कंगारू टीम ने ढाका और चिट्टागोंग में कुछ टेस्ट जरुर खेले हैं। बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 अगस्त से सीरीज शुरू होगी।

Related Articles

Back to top button