अपराधउत्तर प्रदेश

प्रेमी युगल ने होटल में लिया कमरा, फिर पंखे से लटकती मिली लाशें

द्वारका सेक्टर-17 में स्थित ओयो होटल में शुक्रवार शाम एक प्रेमी युगल ने कमरे में एक ही पंखे से लटक कर जान दे दी। उनके पास से कोई सुइसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
प्रेमी युगल ने होटल में लिया कमरा, फिर पंखे से लटकती मिली लाशें
युवती की उम्र 21 साल और लड़के की उम्र 18 साल बतायी जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। साथ ही परिजनों से पूछताछ कर कारणों की जानकारी हासिल कर रही है।

पुलिस के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार लड़की अपने परिवार के साथ रोहिणी इलाके में रहती थी। वह एक मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा थी। 

उसके पिता सीआरपीएफ में वायरलेस विभाग में कार्यरत हैं। वहीं, युवक जनकपुरी इलाके में रहता था। वह आईआईटी की तैयारी कर रहा था। उसके पिता की परचून की दुकान है।

इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

एक ही पंखे से लटक रही थी दोनों की लाशें

शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों बृहस्पतिवार दोपहर करीब एक बजे होटल पहुंचे थे। दोनों होटल के कमरा नंबर 103 में ठहरे थे। युवक ने कमरे की ऑनलाइन बुकिंग की थी। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे दोनों को होटल से चेकआउट करना था। 
जब होटल स्टाफ एक बजे कमरे के दरवाजे को खटखटाया तो किसी ने कमरा का दरवाजा नहीं खोला। बाद में करीब साढ़े तीन बजे फिर स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसके बाद स्टाफ ने अपने अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। 

करीब सवा चार बजे घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी। कमरे का दृश्य देखकर पुलिस भी सहम गयी। दोनों प्रेमी युगल एक ही पंखे से फंदा लगाकर लटके हुए थे। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस परिवार वालों से खुदकुशी करने के बाबत पूछताछ कर रही है। हालांकि परिजनों ने उन्हें किसी बात की जानकारी होने की बात कही है।

होटल स्टाफ ने बताया कि देर रात 12 बजे दोनों को आखिरी बार देखा गया था। उन लोगों ने 24 घंटे के दौरान सिर्फ नमकीन ही मंगवाया था। होटल स्टाफ ने दोनों के बीच मारपीट की घटना से इंकार किया है।  

 

Related Articles

Back to top button