Jio Giga Fiber: इस दिन से शुरू होगें रजिस्ट्रेशन, जाने इन जगहों पर सबसे पहले उपलब्ध होगी ये सुविधा

- in व्यापार

पिछले महीने की शुरुआत में मुंबई में आयोजित Reliance की एजीएम में कई अहम ऐलान किए गए थे। इसी में सबसे बड़ा ऐलान Jio Giga Fiber के बारे में किया गया। Reliance Jio Giga Fiber की शुरुआत होने वाली है। इसके लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त को शुरू होंगे। Jio Giga Fiber: इस दिन से शुरू होगें रजिस्ट्रेशन, जाने इन जगहों पर सबसे पहले उपलब्ध होगी ये सुविधा

कंपनी जियो गीगा फाइबर के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत 1100 शहरों से कर रही है। जो ग्राहक जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कराना चाहते हैं वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com से करा सकते हैं। इसके अलावा My Jio App के जरिए से भी जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है।

जियो गीगा फाइबर के बारे में जानकारी है कि उन्हीं जगह पर सबसे पहले इसकी सुविधा मिलेगी, जिस एरिया में सबसे अधिक रजिस्ट्रेशन कराए गए होंगे।

ये हो सकते हैं जियो गीगा फाइबर के प्लान

जियो गीगा फाइबर के बारे में कुछ रिपार्ट्स में खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इसी प्लान्स के साथ जियो गीगा फाइबर को लॉन्च करेगी।

-एक जियो गीगा फाइबर प्लान 500 रुपये का आएगा। इसमें ग्राहक को 50 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। वहीं, इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। इसके अलावा 300 जीबी डाटा दिया जाएगा।

-एक 750 रुपये का भी जियो गीगा फाइबर का प्लान आएगा। इसमें 30 दिनों के लिए 450 जीबी डाटा मिलेगा।

-999 रुपये के जियो गीगा फाइबर प्लान में 30 दिनों के लिए 600 जीबी डाटा मिलेगा।

-जियो गीगा फाइबर के 1299 रुपये के प्लान में 30 दिनों के लिए 750 जीबी डाटा दिया जाएगा।

-इसके अलावा जियो गीगा फाइबर के 1500 रुपये के प्लान में 150 एमबीपीएस की स्पीड से 900 जीबी डाटा 30 दिनों के लिए मिलेगा।