Entertainment News -मनोरंजन

कुणाल-नंदिनी की होगी शादी, फिर आएगा लीप

कलर्स के पॉपुलर शो ‘सिलसिला: बदलते रिश्तों का’ में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. मौली को तलाक देने के बाद कुणाल और नंदिनी हमेशा के लिए एक होने वाले हैं. दोनों शादी के सात बंधन में बंधने वाले हैं.कुणाल-नंदिनी की होगी शादी, फिर आएगा लीप

शो में करवा चौथ के दिन मौली की झूठी प्रेग्नेंसी का कुणाल को पता चल गया है. इसके बाद कुणाल ने मौली को तलाक दे दिया. आने वाले ट्रैक में दिखाया जाएगा कि कुणाल नंदिनी के पास वापस चला जाएगा. वो नंदिनी का करवा चौथ का व्रत तोड़ेगा. कुछ दिनों बाद वे दोनों शादी कर लेंगे. इस प्लॉट के बाद नंदिनी (दृष्टि धामी) शो को अलविदा कह देंगी. फिर शो में कई सालों का लीप दिखाया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लीप के बाद शो में नए किरदार किंशुक महाजन की एंट्री होगी. वे मौली की जिंदगी में दस्तक देंगे. दोनों नंदिनी और मौली बेटी जन्म देंगे. इसके बाद शो में क्या नया मोड़ आता है ये देखना मजेदार होगा. बता दें, दृष्टि धामी ने इंस्टा पर शो छोड़ने की जानकारी दी है. उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर टीम और को-एक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड शो ”सिलसिला: बदलते रिश्तों का” टीवी के विवादित शो में से है. स्टोरी के कंटेंट पर कई बार सवाल उठ चुके हैं. ऐसे में कुछ समय पहले सीरियल के बंद होने की भी चर्चा थी. हालांकि लीड एक्टर्स ने ऐसी किसी भी जानकारी के ना होने की बात कही थी.

बता दें, सिलसिला… जब से ऑनएयर हुआ है दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. लीड रोल दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा निभा रहे हैं. बार्क रेटिंग में शो अच्छी जगह बनाने में कामयाब रहता है.

Related Articles

Back to top button