अपराधराज्य

गुड़गांव में प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुड़गांव में एक प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पहले एक अज्ञात युवक ने प्रोपर्टी डीलर को ऑफिस के बाहर बुलाया और फिर उसे गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

 हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुड़गांव के गाडौली खुर्द गांव की है. जहां एक प्रोपर्टी डीलर अपने ऑफिस में बैठा हुआ था. तभी रात के करीब 9 बजे किसी अज्ञात युवक ने उसे ऑफिस के बहार बुलाया. जैसे ही वो बाहर निकला तभी युवक ने प्रोपर्टी डीलर को गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अभी तक पुलिस आरोपी की पहचान नहीं कर पाई है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस मृतक के परिवार वालों से जानकारी ले ही रही है. साथ ही मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है, लेकिन अभी तक आरोपी का सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस को हत्या का यह मामला आपसी लेन-देन का लग रहा है. लेकिन मामला रंजिश का भी हो सकता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button