Entertainment News -मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर आयी एक नन्ही परी, महाशिवरात्रि पर दी ख़ुशख़बरी

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेज़ में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर अपने फैंस के साथ एक बेहद ख़ूबसूरत ख़बर साझा की है। शिल्पा के घर एक नन्ही परी ने दस्तक दी है। शिल्पा ने बेटी का नाम भी बताया है। हालांकि इस ख़बर से शिल्पा के फैंस ख़ुश होने के साथ हैरान भी हैं। बेटी का जन्म सरोगेसी के ज़रिए हुआ है।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया में तस्वीर साझा की है, जिसमें नवजात शिशु उनकी अंगुली पकड़े हुए है। हालांकि बच्चे की शक्ल नहीं दिखायी गयी है। इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने डिटेल्स बतायी हैं। शिल्पा ने लिखा है- ”ओम गणेशाय नम:। हमारी प्रार्थनाओं का हमें वरदान मिला है। अपने दिलों में कृतज्ञता के साथ, हम यह बताते हुए रोमांचित हैं कि हमारे यहां एक नन्ही परी आयी है।” शिल्पा ने बच्ची का नाम समीषा शेट्टी कुंद्रा रखा है। इस पोस्ट के अनुसार, बच्ची का जन्म 15 फरवरी को हुआ है।

उन्होंने बच्ची को SSK निकनेम दिया है। उन्होंने समीषा नाम का अर्थ बताते हुए लिखा है- ‘स’ का संस्कृत में मायने ‘सहित’ होता है और ‘मीषा’ का रूसी भाषा में अर्थ ‘ईश्वर जैसा’ होता है। हमारे यहां इस नाम को लक्ष्मी से जोड़कर देखा जाता है। और अब हमारा परिवार पूरा हो गया है। शिल्पा ने आगे लिखा है कि हमारी परी को आपके प्यार और दुआओं की दरकार है। बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा के बेटा है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। शिल्पा और राज की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी।

शिल्पा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया में उन्हें बधाई देने का सिलसिला चल पड़ा है। फरहा ख़ान ने लिखा है कि शुक्र है, इससे ज़्यादा इस राज़ को गुप्त नहीं रखा जा सकता था। मलायका अरोरा ने भी शिल्पा को बधाई दी है। सोफी चौधरी ने शिल्पा को लिखा कि तुम्हारे लिये रोमांचित हूं। दिया मिर्ज़ा, अभिमन्यु शिवदसानी, रिद्धिमा कपूर ने भी शिल्पा को बधाई दी है।

शिल्पा जल्द बड़े पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। साबिर ख़ान के निर्देशन में बन रही फ़िल्म निकम्मा से शिल्पा बड़े पर्दे पर लौटेंगी। इस फ़िल्म में वो अभिमन्यु शिवदसानी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं। इसके अलावा शिल्पा हंगामा 2 में भी नज़र आने वाली हैं, जिसमें परेश रावल, मीज़ान जाफरी और प्रणीता सुभाष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Unique Visitors

13,765,450
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... A valid URL was not provided.

Related Articles

Back to top button