सिर्फ 17 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने दिया 2 बच्चों को जन्म, अब ऐसी जिन्दंगी जीने को है मजबूर

आजकल छोटे पर्दे के कलाकार भी लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाते हैं। लोगों के दिलों में ऐसी जगह बना देते हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें अक्सर याद करते हैं। टीवी की दुनिया भी बहुत ही ज्यादा बड़ी हो चुकी है। यहां काम करने वाले कलाकारों के साथ रोते और हंसते हैं, जिसकी वजह से आज हम आपके लिए आपकी पसंदीदा कलाकार को लेकर आएं है, जिसने 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन सी कलाकार है?

जी हां, टीवी जगत की अभिनेत्रियां आपके दिलों में राज करती है। ऐसी एक अभिनेत्री को लेकर हम आएं है, जो अब किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है, क्योंकि इन्होंने अपनी लाइफ में बहुत सारी कामयाबी पाई है। सीरियल कसौटी जिंदगी तो आपको याद ही होगा न? एक समय था जब यह सीरियल घर घर में राज करता था। इसकी कहानी से लेकर कलाकार भी आज तक लोगों को .याद है। इस सीरियल ने कई ऐसे कलाकार दिये, जोकि आज घऱ घर में फेमस है।

इस सीरियल में कमोलिका का रोल निभाने वाली उर्वशी ढोलकिया आज भी लोगों के दिलों में वैसे की वैसे ही जिंदा है जैसे कि पहले हुआ करती थी, तो चलिए आज हम आपको उर्वशी की लाइफ के कुछ राज बताने जा रहे हैं। उर्वशी की शादी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। हालांकि, अब ये अकेले ही रहती हैं, क्योंकि इनका तलाक हो चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन्होंने बाल विवाह किया था।

17 साल की उम्र में दो बच्चे थे उर्वशी के

महज आठ साल की उम्र में उर्वशी ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखी। इस दुनिया में वो इतनी खुश हो गई कि जल्दी ही शादी रचाने के लिए भी उत्साहित दिखने लगी। यही वजह है कि मात्र 16 साल की उम्र में इन्होंने शादी की। 17 साल की उम्र में इनके दो जुड़वा बच्चे हुए। हालांकि, इनकी शादी ज्यादा साल नहीं चली पर इन्होने अभी तक दूसरी शादी के बारे में नहीं सोचा है। बता दें कि ये कई सारे रियलटी शो में हिस्सा ले चुकी है। इतना ही नहीं, बिग बॉस का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है।

बताते चलें कि उर्वशी कलर्स टीवी के नए शो चंद्रकांता में नजर आ रही हैं। ऐसे में यह बात तो साफ हो जाती है कि उर्वशी ने खुद फिल्मी दुनिया से दूर नहीं किया है। उर्वशी अपने बच्चों को मां औऱ पापा का प्यार देती है। अब वो थोड़ा सा टीवी जगत से दूर रहने लगी है, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों की परवरिश करनी है।