फीचर्डराष्ट्रीय

अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्ड, जाने कब और कहाँ होगी देश की सबसे बड़ी शादी

इन दिनों देशभर में शादियों का सीजन खूब चल रहा हैं. दिवाली के ख़त्म होते ही इस साल कई सारी शादियाँ होने वाली हैं. लोगो को हमेशा बड़ी बड़ी सेलिब्रिटीज की शादियों में खासी दिलचस्पी रहती हैं. मसलन विराट अनुष्का की शादी इसका सबसे बड़ा उदहारण हैं. अभी आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी करने वाले हैं. इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी बॉयफ्रेंड और मंगेतर निक जोंस के साथ विवाह के बंधन में बंधते नज़र आएगी. यदि आपको लगता हैं कि प्रियंका और दीपिका की शादियाँ इस साल की सबसे बड़ी शादी होने वाली हैं तो एक बार फिर सोच लीजिए. दरअसल इन दोनों की शादियों को शाही अंदाज में मात देने के लिए ईशा अंबानी की शादी की डेट आ चुकी हैं.अंबानी की बेटी ईशा की शादी का कार्ड, जाने कब और कहाँ होगी देश की सबसे बड़ी शादी

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी इशा अंबानी इसी साल दिसंबर में शादी रचाने जा रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईशा की शादी पीरामल ग्रुप के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद के साथ तय हुई हैं. ईशा और आनंद बचपन से ही अच्छे दोस्त थे. ऐसे में ये दोनों इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने जा रहे हैं. आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था. इस प्रपोजल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थी.

इसके बाद हाल ही में 23 सितंबर को दोनों की सगाई भी हुई. ये सगाई इटली के लेक कोमो में की गई. इस सगाई का जश्न तीन दिनों तक चला जिसमे कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी सिरकत की. इस सगाई के बाद ईशा और आनंद की शादी की तैयारिया भी शुरू हो गई हैं. इतना ही नहीं दोनों के शादी के कार्ड भी छाप चुके हैं. इस शादी का पहला कार्ड अंबानी फैमिली ने सिद्धि विनायक मंदिर में गणपति बप्पा को दिया हैं.

कब और कहाँ होगी शादी?

जानकरी के मुताबिक ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी 12 दिसम्बर 2018 को होगी. ये शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर एंटीलिया में ही होगी. इस शादी में दोनों परिवार के सदस्य और उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे. इतना ही नहीं इस शादी के पहले अंबानी और पीरामल परिवार मिलकर एक बड़े डिनर का भी आयोजन कर रहे हैं. उदयपुर में होने वाले इस डिनर में उनके दोस्त शामिल रहेंगे. इस डिनर पार्टी की थीम राजस्थानी कल्चर रखी गई हैं.

बताते चले कि ईशा अंबानी के साथ उनके भाई आकाश अंबानी भी सगाई कर चुके हैं. आकाश ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका से सगाई की हैं. ये दोनों भी बचपन से दोस्त थे. ऐसा सुनने में आ रहा हैं कि ईशा और आकाश की शादी साथ में भी हो सकती हैं. हालाँकि अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. इस बीच ये भी खबर खूब चली थी कि मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी भी राधिका मर्चेंट नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं. इस तरह अंबानी परिवार के तीनो बच्चों ने अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ लिया हैं. ऐसा लगता हैं कि इस साल शादियों की धूम कुछ ज्यादा ही रहने वाली हैं. खासकर कि इन बड़ी हस्तियों की शादी से सोशल मीडिया पूरी तरह भरने वाला हैं. वैसे आपको इस साल सबसे ज्यादा किसकी शादी का इंतज़ार हैं?

Related Articles

Back to top button