राष्ट्रीय

अक्षय कुमार ने बनाया वीडियो, सीआईएसएफ ने दिया धन्यवाद

नई दिल्ली : देश की सेवा का मामला हो या फिर किसी की मदद का ये खिलाड़ी कुमार हमेशा आगे रहते हैं। सीआईएसएफ ने प्रोत्साहन बढ़ाने को लेकर अक्षय कुमार को धन्यवाद कहा है। अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाते हैं। वह अपने एक्टिंग, डांस और अपने मदद करने को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।

अभी हाल ही में अक्षय ने कोरोना के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का बड़ा योगदान दिया था। वह एक ऐसे एक्टर है जो अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है। उनका फिटनेस के मामले में कोई हाथ नहीं पकड़ सकता। इस बॉलीवुड एक्टर की दरियादिली के सभी दीवाने है। चाहे देश की सेवा का मामला हो या फिर किसी की मदद का ये खिलाडी कुमार हमेशा आगे रहते है।

फिलहाल अक्षय कुमार का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है। जिसमें सीआईएसएफ के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अक्षय कुमार का आभार प्रकट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा गया है “हम श्री अक्षय कुमार जी को उनके प्रोत्साहित करने वालो शब्दों के लिए विन्रम आभार व्यक्त करते है। आपके यह शब्द सीआईएसएफ के साथियों को कोरोना वारियर्स के तौर पर काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगा और वह अपना काम और ड्यूटी निष्ठा और अच्छे से कर पाएंगे। धन्यवाद।”

Related Articles

Back to top button