जीवनशैली

अगर आप हैंडसम नहीं हैं तो न घबराएं, इन 6 टिप्स से इंप्रेस करें गर्लफ्रैंड

लड़कियों से बात करते समय कुछ लड़के असहज महसूस करते हैं। इसका कारण है उनका हैंडसम न होना। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर वह अच्छे नहीं लगते तो कोई भी लड़की उनकी ओर आकर्षित नही होगी। आपके मन में भी इस तरह के विचार हैं तो इस बात को जान लें कि लड़किया लड़कों की लुक के अलावा उनकी अच्छाई और व्यव्हार पर ज्यादा फिदा होती हैं। जरूरी नहीं कि लड़का हैडसम को तभी लड़की उसे अपना दोस्त बनाएगी। आइए जाने किस तरीके से इंप्रेस होती हैं लड़कियां।

1. लड़कियों के दिल में जगह बनाने के लिए स्टाइल काम नहीं आते। इसके लिए पहले उनके दिमाग में घुसना जरूरी है क्योंकि लड़कियां अपने दोस्त में अच्छाई तलाश करती हैं।

2. लड़की को बार-बार मिल रहे हैं तो उसके लिए कुछ ऐसा करें जो उसके लिए यादगार बन जाए। उसे उसकी पसंद की जगह पर ले जाएं। उस पर अपना यकीन बनाएं।

3. उससे बातचीत के जरिए उसे समझाएं कि आप उसके लिए और उसके परिवार के लिए एकदम परफैक्ट है। इस तरह से वह आपकी और आकर्षित हो जाएगी।

4. आप उसे जता सकते है कि वह आपकी लाइफ में कितनी ज्यादा जरूरी है। कहीं पैदल चल रहे हैं तो उसका खास ख्याल रखें कि कहीं वह भीड़ में रास्ता न खो जाए।

5. इस बात का खास ख्याल रखें कि जब भी उसे मिले अच्छे दोस्त जैसा व्याव्हार करें। उसे छूने के चक्कर में कहीं गलत जगह हाथ न रख दें। इससे आप उसे इंप्रैस नहीं कर सकते बल्कि आपको पछताना पड़ सकता है।

6. लड़की के साथ पहली मुलाकात कर रहे हैं या फिर पांचवी, उसे घूरने की गलती बिल्कुल भी न करें। इससे वह असहज महसूस करेगी हो सकता है अगली बार वह आपसे मिलने के लिए मना कर दे।

Related Articles

Back to top button