टेक्नोलॉजी

अगले महीने 8 अगस्त को SD855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा Nubia Z20

Nubia Z20 को अगले महीने 8 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसरके साथ लॉन्च होने वाला अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। Nubia खास तौर पर गेमिंग स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। Nubia Z20 के लॉन्च का आधिकारिक टीजर जारी कर दिया गया है। इसे कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पोस्ट किया गया है। कंपनी के इस सीरीज का पिछला स्मार्टफोन Nubia Z18 था। कंपनी ने Nubia Z19 को स्कीप कर दिया है और Nubia Z20 को लॉन्च किया जा रहा है।

Nubia Z20 के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस स्मार्टफोन के बारे में लीक्स भी न के बराबर आई हैं। इस स्मार्टफोन के कैमरे से क्लिक की गई कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें Huawei P30 Pro की तरह ही लॉसलेस जूम फीचर वाला कैमरा दिया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया जा सकता है। अन्य चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों की तरह ही इसका भी 5G वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है।

पिछले साल लॉन्च हुए Nubia X के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। इसके डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 1080 x 2280 दिया गया है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 16+24 मेगापिक्सल का ड्यूल प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करता है। इसमें 3,800 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Articles

Back to top button