फीचर्डराज्य

अनाथ बच्ची को बहकाकर दो महीने तक की घिनौनी करतूत

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली खबर आई है। यहां के एक सरकारी अनाथालय में एक आठ साल की बच्‍ची के साथ यौन शोषण की घिनौनी करतूत सामने आई है। बच्ची के साथ यह अपराध करनेवाला शख्स कोई बाहरी नही बल्कि अनाथालय का ही चपरासी था।

ये भी पढ़ें: जानिए, फांसी की सजा के बाद तिहाड़ जेल में कैसे कट रही हैं निर्भया के दोषियों की रातें

अनाथ बच्ची को बहकाकर दो महीने तक की  घिनौनी करतूतमामला तब सामने आया जब रुटीन चेकिंग के दौरान एक पुलिसवाला अनाथालय जाता है। वहां पुलिसवाले को एक आठ साल की लड़की घायल मिलती है। पूछताछ करने पर पता चला कि आठ साल की बच्ची की वेजाइना में किसी ने उंगली डाली थी।

खबर के मुताबिक जब पुलिस वाले ने बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि भइया ने बोला ये हेल्‍थ के लिए अच्छा है। घायल बच्ची का जवाब सुनकर पुलिसवाले को पता चला कि उस बच्ची को पिछले दो महीने से फिजिकली अब्यूज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: सर्जरी के दौरान 6 हार्ट अटैक को मात देकर जिंदा है ये 4 महीने की बच्ची

इस अपराध को अंजाम देने वाले आरोपी चौकीदार की उम्र 30 साल है। इस पहले आरोपी इसी अनाथालय में काम करता था। जहां छह साल से कम उम्र वाली बच्चियों की को रखा जाता था। और ये बच्ची पहले वहीं रहती थी। लेकिन इस घटना के बाद बच्ची को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है।वहीं दूसरी तरफ आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्ची के मुताबिक आरोपी चौकीदार हर रोज उसके साथ सोता था। जब भी वह बोलती थी कि मुझे दर्द हो रहा है, तो वो कहता था कि ये हेल्‍थ के लिए अच्छा होता है। घायल बच्ची को जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बच्ची के मां-बाप की कुछ साल पहले मौत हो चुकी थी। जिसके बाद वो ट्रेन में भीख मांगती थी। वहां से चाइल्ड लाइन वालों ने इस बच्ची को बचाकर इस अनाथालय में भर्ती कराया था।

 

Related Articles

Back to top button