उत्तर प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयलखनऊ

अपने जन्मदिन पर मायावती को क्यों याद आए मुलायम?

mayawati-5697771b38f14_exlstबसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 60वें जन्मदिन पर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर कड़ा हमला बोला। शुक्रवार को उन्होंने कहा कि मुलायम डॉ. राममनोहर लोहिया के समाजवाद के विरुद्ध काम कर रहे हैं।

सपा सरकार लोहिया के समाजवाद के उलट मुलायम का जन्मदिन शाही तरीके से मनाती है। जनता के करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा देती है। अगर लोहिया अपने जीते-जी जनता के करोड़ों रुपयों को इस तरह खर्च और बर्बाद होते देखते तो मुलायम को समाजवादी नेताओं की सूची से बाहर कर देते।

माया ने कहा, लोहिया का समाजवाद होता तो दलितों व पिछड़े समाज के संतों, गुरुओं व महापुरुषों के नाम पर पक्षपात वाला रवैया न अपनाया जाता।

सपा सरकार, बसपा राज में महापुरुषों के सम्मान में बनाए गए स्थलों के साथ राजनैतिक द्वेष से छेड़छाड़ कर रही है। उन्होंने कहा,वे इस बार सत्ता में आईं तो इसका जवाब ब्याज सहित देंगी ताकि भविष्य में कोई भी विरोधी पार्टी इनके स्थलों के साथ किसी भी प्रकार से कोई छेड़छाड़ ना कर सके।

मायावती ने कहा कि सूबे के 50 जिले सूखे की चपेट में हैं लेकिन सरकार किसानों की मदद करने के बजाए इटावा के सैफई महोत्सव पर बेदर्दी से सरकारी धन लुटाने में जुटी रही।

Related Articles

Back to top button