अजब-गजब

अपने शो के प्रोड्यूसर को डेट कर रही हैं हिना,

maxresdefault (1)मुंबई। दिव्यांका त्रिपाठी के बाद स्टार प्लस की एक और बहू शादी करने जा रही हैं। स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की लीड एक्ट्रेस हिना खान भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हिना अपने शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर जयवंत जायसवाल को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने इस बात से साफ इनकार किया है।

हिना खान अपने शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर को डेट कर रही हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिना और जयवंत पिछले कई सालों से एक- दूसरे को डोट कर रहे हैं। हालांकि हिना बहुत ही प्राइवेट परसन हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत पोजेसिव हैं। इससे पहले उनके रिलेशनशिप को लेकर कोई खबर नहीं आई।  जून के महीने में हिना, जयवंत और उनके ऑन-स्क्रीन बेटे रोहन मेहरा के साथ लंदन, एम्सटर्डम और हॉलैंड घूमने गई थीं। स्टार्स ने वेकेशन की कई फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की थी।

हिना ने अपने किरयर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी। शो में हिना का नाम अक्षरा है और घर-घर में उन्हें इसी नाम से लोग जानते हैं। इस शो के अलावा हिना को बतौर लीड एक्ट्रेस और किसी शो में नहीं देखा गया। लेकिन ‘सपना बाबुल का…बिदाई’, ‘चांद छुपा बादल में’ और ‘मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो-3’ में गेस्ट अपीयरेंस में दिख चुकी हैं।

 

 

Related Articles

Back to top button