अन्तर्राष्ट्रीय

अप्राकृतिक संबंध बनाने से मना किया तो एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने जिंदा जलाया

girl_1464769816एजेंसी/ इटली के एक विश्वविद्यालय में पढ़ने वाली युवती को उसके पूर्व प्रेमी ने कार में बंद कर जिंदा जला दिया। घटना के बाद जिस हालत में छात्रा की लाश मिली है उसने लोगों को झकझोर कर रख दिया है।
 

22 साल की सारा डाय प्रीट्रैंटोनिओ को कार में जिंदा जलती छोड़ आरोपी ब्वॉयफ्रेंड फरार हो गया था जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने घटना जो कारण बताया है वह शर्मनाक और हैरान करने वाला है।

मामला इटली की राजधानी रोम का है। घटना का खुलासा तब हुआ जब रात में करीब साढ़े तीन बजे पीड़िता सारा ने अपनी मां को मैसेज कर कहा कि वह रास्ते में है और थोड़ी देर में घर पहुंच जाएगी। लेकिन जब वह एक घंटे के बाद भी घर नहीं पहुंची तो उसकी मां बेटी को ढूंढने निकल पड़ी इसी दौरान देखा कि उनके घर की कुछ दूरी पर ही एक कार जल रही है।

पीड़िता की मां ने कार के नजदीक जाकर देखा तो पाया कि यह तो उसकी बेटी की कार है। वहीं कार से कुछ दूर झाड़ियों पर उसकी बेटी की अधजली लाश पड़ी थी। इसके बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी शख्स से चौंकाने वाले राज उगलवाए हैं।

पूर्व प्रेमिका को जिंदा जलाने वाला शख्स सिक्यूरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उसने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ने उससे संबंध तोड़ लिया था जो उसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था। उसने अपनी प्रेमिका से दोस्ती जारी रखने की मांग की लेकिन उसने मना कर दिया।

इसके बाद उसने सारा को जबरदस्ती किस करने की कोशिश की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उसने युवती के सिर और चेहरे पर शराब उड़ेल दी और फिर कार में सिगरेट जलाने वाले लाइटर से आग लगा दी।

कार में आग लगने के बाद युवती ने भागकर बचने की कोशिश तो आरोपी ने दौड़कर उसे सड़क पर गिरा दिया और अपनी आंखों के सामने जिंदा जलते हुए देखा। युवती के लंबे बाल जलकर शरीर में चिपक गए थे और चेहरे की खाल निकल गई थी।

युवती की अधजली लाश जिस हालत में मिली उससे पता चलता है कि उससे रेप की कोशिश की गई थी। युवती का पैंट कमर से नीचे खिसका हुआ था। उसके ब्लाउज के बटन खुले थे।

 
 

Related Articles

Back to top button