जीवनशैली

अब गोरा बनायगी स्किन ब्राइटनेर

दुनियाभर में गोरा बनाने वाली क्रीम का बाजार अरबों रूपये का है। सभी कुछ ही दिनों में गारंटी से गोरा बनाने का दावा करती हैं। अभी तक किसे फायदा हुआ ये कोई नहीं जानता। लोग हर कीमत पर गोरा होना चाहते हैं फिर चाहे कुछ भी करना पड़े। इसी मानसिकता का लाभ यह कंपनियां उठा रही हैं। फिर चाहे यह केमिकल से त्वचा को छीलने का दर्द भरा तरीका हो, नुकसानदायक सीरम हो, या फिर जोखिम भरे लेसर उपचार हो, इनमे से कोई भी कभी काम नहीं करता। कंपनियां इन नकली उत्पादों का प्रचार करती रहती हैं और अमीर होती रहती हैं, पर हमे कभी भी परिणाम नहीं मिलते ।

  • यह स्वार्थी कंपनियां आपको यह नहीं जानने देना चाहती कि भारत में पुरुषों और महिलाओं ने तुरंत ही गोरे होने का एक तरीका खोज लिया है। कोई चालबाजी नहीं, कोई दर्द नहीं, केवल परिणाम।
  • गोरी त्वचा के लाभ, आप पूछते हैं ? यह वैज्ञानिक तौर पर साबित हो चुका है कि सुन्दर इंसान अपने विपरीत लिंग के इंसान को जल्दी आकर्षित करता है। उन्हें डेट्स भी जल्दी मिल जाती है ।
  • यह भी साबित हुआ है कि गोरे, अच्छे दिखने वाले लोगो को जॉब इंटरव्यू के लिए ज्यादा बुलाया जाता है और ज्यादातर उनका ही चयन होता है । वे एक जैसे जॉब में ही अधिक भरोसेमंद दिखते हैं और अधिक कमाते हैं ।
  • आप कल्पना कर सकते हैं कि यह छोटे-छोटे लाभ मिलकर खुशी और जीवन की संतुष्टि में एक बड़ा अंतर लाते हैं । हर कोई अच्छा दिखना चाहता है, अच्छा लगना चाहता है , अच्छा होना चाहता है । क्या आप नहीं ? गोरी त्वचा पहला कदम है ।
  • रडयांस इंस्टेंट स्किन ब्राइटनेर एक तहलका मचा देने वाला गोरे होने का तरीका है जो कि बंगलौर के एक डॉक्टर ने आपकी त्वचा को तुरंत ही गोरा करने के लिए बनाया है। इससे बनाने में कई साल लगे और यह दुनियाभर में अपने अविश्वश्नीय परिणाम के लिए जाना जाता है। रडयांस के साथ आपकी त्वचा तुरंत ही कई शेड तक गोरी हो जाती है ! यह 100 फीसदी प्राकृतिक घटकों से बना है , और तुरंत ही उन जिद्दी गहरे धब्बों और काले घेरों को मिटा देता है।
  • बाजार में आते ही रडयांस स्किन ब्राइटनेर उन लोगो के लिए उपलब्ध हो गया है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

Related Articles

Back to top button