राज्यस्पोर्ट्स

अब जयपुर पुलिस ने की बुमराह की ‘नो बॉल’ का इस्तेमाल, मिला ये जवाब

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भले ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की ‘नो बॉल’ से टीम इंडिया को भारी नुकसान झेलना पड़ गया, लेकिन जयपुर पुलिस ट्रैफिक पुलिस अब बुमराह की इसी गलती का फायदा उठाकर लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने के काम में जुटी है.

ये भी पढ़ें: हवाई जहाज में थी टीम इंडिया तो कुंबले ने दिया इस्तीफा, ऐसे चला पता

अब जयपुर पुलिस ने की बुमराह की 'नो बॉल' का इस्तेमाल, मिला ये जवाबजयपुर की ट्रैफिक पुलिस द्वारा जसप्रीत बुमराह की नो बॉल को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए एक विज्ञापन बनाया गया था. जिस पर शुक्रवार को बुमराह ने ट्विट करके नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, जयपुर की ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों को लेकर एक विज्ञापन जारी किया है, जिसके बैनर सड़कों से लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इसमें बताया गया है कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में जसप्रीत बुमराह बॉलिंग लाइन को क्रॉस कर जाते हैं. लेकिन वाहन चालक ऐसी गलती नहीं करें.

ये भी पढ़ें: गंभीर बने दो बेटी के पिता, घर में हुआ नन्ही लक्ष्मी का प्रवेश

सभी जानते हैं कि बुमराह की गलती के कारण उन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटर का विकेट नहीं मिल पाया. जिसका खमियाजा भारत की टीम को भुगतना पड़ा. शुक्रवार को बुमराह अपनी कार से कहीं जा रहे थे इसी दौरान उन्होंने सड़क के किनारे लगे होर्डिंग पर अपनी फोटो देखी.

बुमराह ने इसकी बाकायदा फोटो खींची और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जयपुर ट्रैफिक पुलिस बहुत अच्छा, आपका यह विज्ञापन यह दर्शाता है कि आप देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने वाले व्यक्ति का कितना सम्मान करते हैं. अपने दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा कि फिर भी कोई बात नहीं, मैं अपनी इस गलती का मजाक नहीं बनने दूंगा. क्योंकि मुझे विश्वास है कि इंसान अपनी गलतियों से ही सीखता है.”

Related Articles

Back to top button