जीवनशैली

अब महज 2 रूपए के रिचार्ज में देखें जितनी मर्जी हो उतने वीडियो

नई दिल्ली। वीडियो देखने और गाने सुनने के शौकीन लोगों के लिए अब शानदार स्कीम आ चुकी है। अब महज 2 रूपए में दिनभर वीडियो देखने समेत अपनी पसंद के गाने सुन सकते हैं। यह स्कीम नेटवर्क प्रदाता कंपनी टेलीनोर लेकर आई है। कंपनी अपना नया एंटरटेनमेंट सर्विस पैक, कॉम्प्रमाइजिंग म्यूजिक एंड वीडियो स्ट्रीमिंग जारी किए हैं जिनके चार्ज 2 रूपए से शुरू है।
 
टेलीनोर की इस नई सर्विस के तहत आप वीडियो साइट्स जैसे हंगामा म्यूजिक तथा एरोज नाउ से अनलिमिटेड म्यूजिक वीडियो देख और सुन सकते हैं। कंपनी ने इस सर्विस के तहत 2 रूपए से 28 रूपए तक के पैक जारी किए हैं जिनकी वेलिडिटी 1 दिन से लेकर 28 दिन तक है।
 
टेलीनोर की इस नई सर्विस के तहत कोई सा भी पैक लेने पर आप यूट्यूब तथा डेलीमोशन से रात 11 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक अलग-अलग तरह के वीडियो देख सकते हैं। 2 रूपए के पैक में आप पूरे 1 दिन, 9 रूपए के पैक में 7 दिन तथा 23 से 28 रूपए के पैक में 28 दिन तक वीडियो देख सकते हैं।
 
कंपनी की इस नई सर्विस के तहत सुबह 7 बजे के बाद भी यदि आप वीडियो देखते हैं तो इसके लिए 2पैसा/20 केबी के हिसाब से चार्ज वसूला जाएगा। टेलीनोर ने इसके अलावा म्यूजिक पैक्स भी जारी किए हैं। इन पैक्स के तहत आप 41 रूपए में पूरे 28 दिन तक अनलिमिटेड म्यूजिक का मजा ले सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button