फीचर्डराज्य

अब लालू के बाद तेजस्वी से CBI करेगी पूछताछ

रेलवे टेंडर घोटाले मामले में जांच सामना कर रहे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के हेडक्वार्टर पहुंच गए हैं। इससे पहले सीबीआई ने पूर्व केंद्रीय रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से गुरुवार को कई घंटों तक पूछताछ की थी।
रेलवे टेंडर घोटाले को लेकर सवालों में घिरे लालू से सीबीआई ने करीब 7 घंटे तक सवाल-जवाब किए। ये पूछताछ भी सीबीआई के दिल्ली स्थित हेडक्वॉटर में हुई। बता दें कि लालू के अलावा उनके बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी सीबीआई के रडार पर हैं। सीबीआई ने उन्हें भी पेश होने के लिए समन भेजा हुआ है और आज वे पूछताछ के लिए हाजिर हुए हैं।

पूछताछ के बाद लालू ने पूछताछ के बाद एक बार फिर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है। लालू के मुताबिक वे देश के सफल रेल मंत्रियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने अपने कार्यकाल में रेलवे को फायदे में रखा था।

नाराज लालू ने कहा कि रेलवे को फायदा पहुंचाने के बावजूद उन्हें घोटालों की जांच का सामना करना पड़ रहा है। सीबीआई की पूछताछ पर लालू ने कहा कि अधिकारी सिर्फ वो कर रहे हैं जैसा उन्हें केंद्र की ओर से निर्देश दिए जा रहे हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button