ज्ञान भंडार

अब हिमाचल बार्डर पर मिला गुब्बारा, जिसमें पाकिस्तान की मोदी को धमकी

balloon-with-threatening-letter-found-on-border_1475653916जम्मू और पंजाब के बाद अब हिमाचल बार्डर पर भी पाकिस्तान के धमकी भरे संदेश मिलने शुरू हो गए हैं। पठानकोट के पास मिला गुब्बारा।

पहले आतंकवादी, फिर कबूतर और अब गुब्बारे के साथ धमकी भरे पत्र भेज कर अशांति फैलाने का प्रयास कर रहा है। अब हिमाचल और पंजाब की सीमा पर उर्दू, अरबी व अंग्रेजी में लिखे धमकी भरे लेटर के साथ गुब्बारा मिला है, जिसे इंदौरा पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ये लेटर पठानकोट जिला कांगड़ा की सीमा के साथ सटे नंगलभूर गांव के टिब्बी में रमेश कुमार के खेतों में मिला। गुब्बारे के साथ आए फाइबर कपड़े पर एक मैसेज भी लिखा हुआ है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देने के साथ-साथ पी आर्मी शब्द लिखा है।

मंगलवार दोपहर रमेश को जब ये गुब्बारा मिला तो उन्होंने इसकी जानकारी इंदौरा पुलिस थाना पठानकोट की इंद्रभूर पुलिस चौकी को दी। मौके पर पहुंचे इंदौरा पुलिस थाना के एएसआई हंसराज ने गुब्बारे के साथ उर्दू में लिखे लेटर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

तरतारन में भी सेक्टर खेमकरण में तैनात बीएसएफ की 191 बटालियन के जवानों ने इस जासूसी कबूतर को पकड़ा। कबूतर के पैर पर उर्दू भाषा में एक संदेश लिखा था। बीएसएफ ने संदेश की वीडियोग्राफी करके फिरोजपुर हेडक्वार्टर में जांच लिए भेजी है।

Related Articles

Back to top button