टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: बाबा वेन्गा ने की बड़ी भविष्यवाणियां, 2019 में भारत में आएगी सुनामी

9/11, बराक ओबामा और ISIS के बारे में सटीक भविष्यवाणी करने वाली बुल्गेरियन बाबा वेन्गा ने भी अन्य भविष्यवेत्ताओं की तरह 2019 के लिए कई चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं.

अभी-अभी: बाबा वेन्गा ने की बड़ी भविष्यवाणियां, 2019 में भारत में आएगी सुनामी बाबा वेन्गा के मुताबिक, दुनिया के दो बड़े नेताओं पर इस साल बड़ा संकट आएगा. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की आंतरिक सुरक्षा टीम का ही कोई सदस्य उनके लिए खतरा बन सकता है. बता दें कि पुतिन पहले ही एक जानलेवा हमले का शिकार हो चुके हैं और रूसी राष्ट्रपति ने खुद की सुरक्षा में उच्च प्रशिक्षित स्नाइपर स्क्वैड लगा रखा है.

यूएस राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए भी साल 2019 अच्छा साबित नहीं होने वाला है. बाबा वेन्गी के मुताबिक, ट्रंप पर ना केवल एक गंभीर बीमारी का खतरा मंडराता रहेगा बल्कि उन्हें अपने किसी करीबी को दुर्घटना में खोना पड़ सकता है.

बाबा वेन्गी की भविष्यवाणी में भारत के लिए भी अच्छी खबर नहीं है. 2019 में 2004 की तरह विनाशकारी सुनामी की भविष्यवाणी की है जो भारत, पाकिस्तान, चीन, जापान और इंडोनेशिया जैसे देशों में भयंकर तबाही मच सकती है. नए साल की शुरुआत से पहले ही इंडोनेशिया में सुनामी भयंकर तबाही मचा रही है और कई लोगों की जानें जा चुकी हैं.

बुल्गेरियन बाबा की मौत 1996 में हुई थी. बाबा वेन्गा को ‘बाल्कन्स का नास्त्रेदमस’ कहा जाता है. बाबा वेन्गा ने 12 साल की उम्र में ही अपनी आंखों की रोशनी खो दी थी.

बाबा वेन्गा ने 2001 में 9/11 हमले की सटीक भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था, ‘दो स्टील के पक्षी अमेरिका पर हमला करेंगे.’ बाबा वेन्गा ने 2341 में पूरी धरती का विनाश होने की बात भी कही है.

Related Articles

Back to top button