टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: मंदिर निर्माण पर बोले प्रकाश जावड़ेकर-जल्द ही योगी बनवाएंगे मंदिर

जैसे-जैसे 2019 के लोकसभा चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे ही राम मंदिर को लेकर सियासत गर्म होती नजर आ रही है। हाल ही में सीएम योगी ने लखनऊ में कहा था कि, अगर मंदिर का निर्माण होगा तो वह प्रदेश की सरकार ही करवाएगी। वहीं अब इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। जावड़ेकर कहते हैं कि, मंदिर निर्माण पर जल्द ही कोई समाधान निकाला जाए।

अभी-अभी: मंदिर निर्माण पर बोले प्रकाश जावड़ेकर-जल्द ही योगी बनवाएंगे मंदिरप्रकाश जावड़ेकर बोले-जल्द हो अयोध्या मामले का समाधान

राम मंदिर निर्माण को लेकर लगैतार चल रहे सियासी घमासान के बीच अब एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ने इसपर अपनी प्रतिक्रया जाहिर की है। सीएम योगी के बयान के बाद अब हलचल और तेज हो गई है। इस कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी कहा कि, अयोध्या मामले पर समाधान जल्द निकाला जाना चाहिए। वह कहते हैं कि, राम मंदिर का मुद्दा जल्द सुलझ जाना चहियेब जिससे हलचल थम जाये।

योगी बोले-मंदिर का निर्माण सिर्फ हम ही करवा सकते हैं

मिशन 2019 की तैयारी में इन दिनों सभी पार्टियां जनता को लुभाने में लगी हैं। वहीं इसी बीच राम मंदिर निर्माण को लेकर भी सियासी हलचल अपने चरम पर है। इस कड़ी में अब सीएम योगी ने एक बार फिर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जनता से कहा कि, अगर वह कह रहे हैं कि, जनता मंदिर बनवाने वाले को ही वोट देगी। तो हम उनको बता दें कि, हम ही मंदिर का निर्माण करवा सकते हैं। जाहिर है पिछले दिनों मंदिर निर्माण को लेकर अध्यादेश लाये जाने की मांग की गई थी। लेकिन अभी इसपर कुछ आदेश नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button