टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: राहुल गांधी के रोड शो में भयंकर विस्फोट, बाल-बाल बचे

जबलपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश के दौरे पर बाल-बाल बचे हैं. राहुल जब जबलपुर में रोड शो कर रहे थे उसी दौरान वे बड़े हादसे का शिकार होने से बच गए. बताया जा रहा है कि राहुल के स्वागत के लिए लाए गए गुब्बारों में आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि वह राहुल के करीब पहुंच चुकी थी. गनीमत रही कि वहां मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने समय रहते राहुल को वहां से दूसरी जगह ले जाने में सफल रहे.अभी-अभी: राहुल गांधी के रोड शो में भयंकर विस्फोट, बाल-बाल बचे

राहुल गांधी शनिवार को जबलपुर में रोड शो कर रहे थे. शास्त्री ब्रिज पर कार्यकर्ताओं ने राहुल के स्वागत के लिए गुब्बारे से सजावट की थीं. राहुल का काफिला जैसे ही वहां पहुंचा गुब्बारों में आग लग गईं. बताया जा रहा है कि यह आग दीये की वजह से लगी. ये दीये राहुल की आरती उतारने के लिए मंगवाए गए थे. इन्हीं सम्पर्क में आने से गुब्बारों में आग लग गई.

आग के संपर्क में आने के बाद गुब्बारे तेज आवाज के साथ फटने शुरू हो गए. आग की लपटें राहुल गांधी तक पहुंच रहे थे. जब यह हादसा हुआ उस वक्त राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी मौजूद रहे. दोनों नेता जैसे-तैसे वहां से बचकर निकल गए.

आगजनी की इस घटना से वहां भगदड़ मच गई. कार्यकर्ताओं में मची भगदड़ से स्वागत मंच भी टूट गया. हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ.

Related Articles

Back to top button