मनोरंजन

अर्जुन रामपाल अपनी 20 साल पुरानी शादी तोड़कर अब इस कमसिन हसीना के साथ कर रहे है मस्ती

हमारे बॉलीवुड में तो रोज़ कई रिश्ते बनते और बिगड़ते हैं और आये दिन हमारे बीच किसी न किसी स्टार को लेकर एक नयी खबर सुनने में आती है| यहाँ अफेयर और तलाक तो एक आम बात होती है कब किसके साथ क्या हो जयर कुछ कहा नही जा सकता| आज हम आपको जिस एक्टर इ बारे में बताने जा रहे है उन्हीने अपनी पत्नी के साथ 20 साल गुजरने के बाद अब उससे तलाक ले चुके हैं| और अब वो उनके साथ नही रहना चाहते| अर्जुन अब वाइफ मेहर के साथ नहीं रह रहे। और वो एक्टर हैं अर्जुन रामपाल एक्टर जिन्होंने अपनी शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया है। कपल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, ’20 साल के खूबसूरत सफर और बेहतरीन यादों के बाद हम ये बताना चाहते हैं कि हमने अपनी राहें अलग करन के फैसला ले लिया है।

इन दोनों के तलाक की ख़बरें आज कल हमारे बीच आ रही हैं| मेहर जेसिया से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर इन दिनों एक और एक्ट्रेस से से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। कहा जा रहा है पिछले कई महीने से अर्जुन उस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रह रहे थे। वो एक्ट्रेस है हमारे बॉलीवुड की नताशा स्टेनकोविक। नताशा की वजह से अर्जुन रामपाल हाल ही में पत्नी मेहर जेसिया से अपनी 20 साल पुरानी शादी तोड़कर अलग हो गए हैं। यह दोनों काफी समय से अलग भी रह रहे थे।

अर्जुन और मेहर ने एक-दूसरे से क्यों तलाक लिया इसकी वजह अभी किसी को ठीक से नही पता है| आपको बता दें कि इन दिनों अर्जुन रामपाल की दोस्ती बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टेनकोविक से बहुत ज्यादा सुनने में आ रही है| जानकारी के लिए आपको ये भी बता दें कि नताशा स्टेनकोविक अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘सत्याग्रह’ और ‘डैडी’ में अपने डांस से सभी को दीवाना बना चुकी हैं| बताया जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और अर्जुन रामपाल की पहली मुलाकात फिल्म ‘सत्याग्रह’ के सेट पर हुई थी।

और धीरे धीरे इन दू की अच्छी दोस्ती हो गयी और इन दोंनो की अच्छी जान-पहचान फिल्म ‘डैडी’ के सेट पर हुई मानी जाती है। इसके बाद से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गयी और ये दोनों एक दुसरे को पसंद करने लगे| पता हो कि नताशा स्टेनकोविक को असली पहचान बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली थी। जो की एक समय का सुपरहिट सोंग हुआ था और सभी की जुबान पर यही सोंग था| हाल ही में वह फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ के ‘मेहबूबा’ गाने में नजर आईं। वह बिग बॉस 8 की एक्स कंटेस्टेंट में से एक हैं।

खबरों के मुताबिक अर्जुन और मेहर ने साल 1998 में अपनी शादी की थी। उनके दो बेटियां भी हैं महाइका और मायरा हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि कपल ने पहले ही कानूनी तौर पर एक दुसरे से अलग होने के लिए अर्जी लगा दी है या नहीं। दोनों ने साफ किया है कि अलग रहने के बावजूद दोनों अपने परिवार और बच्चों के लिए हमेशा साथ आएंगे।

Related Articles

Back to top button