अजब-गजबजीवनशैली

अलग-अलग मौकों के लिए वियर करे ये फुटवियर्स

पर्सनालिटी अगर कहीं से शुरू होती है तो वह है फुट से, जी हाँ आप सही पढ़ रहे है. अक्सर लोग कपड़े तो अच्छे खरीद लेते है, मगर पैरो की तरफ कभी ध्यान नहीं देते. आपके लुक में कपड़ो और मेकअप के साथ-साथ फुटवेयर का बहुत महत्वपूर्ण का भी रोल होता है. ये आपके सिंपल से लुक को भी स्टाइलिश दिखा सकती है. किसी भी तरह का अवसर हो, हैंगआउट, पार्टी, डेट हर अवसर के लिए अलग तरह के फुटवेयर्स होते है.

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन : राहुल बोले मृतक किसानो को मिले शहीदों का दर्ज़ा

अलग-अलग मौकों के लिए वियर करे ये फुटवियर्सहम आपको बताने जा रहे है ऐसे ही कुछ फुटवेयर्स के बारे में, जिन्हे आपको अपनी वार्डरोब में शामिल करना चाहिए. पहली तस्वीर में है, सिंपल स्ट्रेपी सैंडल्स जो कैजुअल लुक के लिए परफेक्ट है. इसे आप शॉर्ट्स के साथ पहन सकती है. दूसरी तस्वीर में है फ्लैट बैलीज़ जो आपको कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लुक भी देगा. यह हैंगऑउट के लिए भी अच्छी है. इसमें आराम से घुमा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

तीसरी तस्वीर में है, हिल शूज जो आपके सिंपल लुक को ग्लैम-अप कर देगी. चाहे तो स्नीकर्स भी ट्राय कर सकती है. यह भी बहुत आरामदायक होते है. कैजुअल लुक के लिए जींस के साथ इन्हें पहन सकती है. चाहे तो वेजेज़ कैरी कर सकते है, यह हिल होने के बाद भी कम्फर्टेबल रहती है.

Related Articles

Back to top button