मनोरंजन

आकाश-श्लोका मेहता की शादी में बेटी-दामाद के साथ पहुंचे रजनीकांत

9 मार्च को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. इस दौरान बॉलीवुड, राजनीति जगत और अन्य क्षेत्र के ए-लिस्टर मेहमान शामिल हुए. बता दें शादी में यूएन के पूर्व महासचिव बान की मून के साथ ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर तक शरीक हुए थे. इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत बेटी सौंदर्या और दामाद विशगन के साथ पहुंचे. सिने जगत से शाहरुख खान, आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन सहित अन्य सेलिब्रिटीज ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

सौंदर्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उनके साथ पिता रजनीकांत और पति विशगन दिख रहे हैं. सौंदर्या ने इसके कैप्शन में लिखा- ”आकाश अंबानी की शादी में पिता और पति के साथ खूबसूरत शाम. नवविवाहिता को ढेर सारी शुभकामनाएं. हमारे परिवार में तुम्हारा स्वागत है श्लोका”. बताया जाता है कि रजनीकांत का परिवार और मुकेश अंबानी का परिवार एक-दूसरे के करीब है.

बता दें सौंदर्या रजनीकांत और विशगन ने पिछले महीने चेन्नई में शादी की थी. उनकी शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शामिल हुए थे. गौरतलब है कि सौंदर्या रजनीकांत ने विशगम से दूसरी शादी की है. पहली शादी से उन्हें एक बेटा है. सौंदर्या ने कोच्चिदइया और वीआईपी-2 जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.

रजनीकांत आखिरी बार पेट्टा फिल्म में नजर आए थे. इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अहम रोल निभाया था. इसका निर्देशन कार्तिक सुबराज ने किया था. फिल्म में रजनीकांत ने हॉ़स्टल वार्डन का किरदार निभाया था.

Related Articles

Back to top button