उत्तर प्रदेशराज्य

आजमगढ़ में लूट के लिए आए बदमाशों से भिड़ गया जनसेवा केंद्र संचालक का पुत्र, मौके से फरार हुए अपराधी

आजमगढ़: जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र सरदपुर बरौली बाजार में जनसेवा केन्द्र पर बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर पचास हजार की लूट को अंजाम देने के बाद विरोध करने पर जनसेवा केन्द्र के संचालक के पुत्र को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर पैदल भागने लगे और कुछ दूर जाने पर एक व्यक्ति की बाइक को छीनकर फरार हो गये. घायल जनसेवा केंद्र के संचालक के पुत्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है.

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली में बलिया जिले के रहने वाले जितेंद्र पाठक किराये के मकान में जनसेवा केन्द्र का संचालन करते हैं. मंगलवार की दोपहर पल्सर बाइक पर सवार दो व्यक्ति केन्द्र पर पहुंचे. इस दौरान उनका पुत्र रितिक बैठा था. जनसेवा केन्द्र पर पहुंचते ही दोनों युवको ने तमंचे के बल पर कैशबैग में रखे पचास हजार रुपये लूट की कोशिश की और विरोध करने पर रितिक को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली चलने की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गयी. इस दौरान दोनों बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर भागने लगे, तभी कौड़ीया निवासी फैसल अपने 5 वर्षीय भांजे के साथ बाइक से कहीं जा रहा था कि, बदमाशों ने तमंचे से आतंकित कर उसकी बाइक को लूट लिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले.

गोलीबारी के बाद लूट की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया. आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि जनसेवा संचालक के पुत्र को जैसे ही असलहा दिखाया. बहादुरी का परिचय देते हुए संचालक के पुत्र ने बदमाशों से तमंचा छीन लिया और उन्हें दौड़ा लिया, लेकिन कुछ दूरी पर जाने पर बदमाशों ने तमंचा छीन लिया और जनसेवा संचालक के पुत्र को गोली मारी है. इस घटना के लिए पुलिस की टीमों को गठन कर दिया गया है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Related Articles

Back to top button