अपराध

इंद्रप्रीत आत्महत्या मामले में एनआरआइ महिला व मान्या का खाका खंगाल रही एसआइटी

जेएनएन, अमृतसर। इंद्रप्रीत सिंह चड्ढा आत्महत्या मामले में एसआइटी एनआरआइ महिला हरजीत कौर घुम्मन, उसकी असिस्टेंट मान्या और इंद्रप्रीत सिंह आनंद का खाका खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि उक्त मामले में तीनों आरोपियों की अहम भूमिका रही है। ये तीनों अभी तक आइजी क्राइम एलके यादव के नेतृत्व में गठित स्पेशल इनवेस्टीगेशन टीम के समक्ष पेश भी नहीं हो पाए हैं। पता चला है कि आरोपी एसआइटी के समक्ष पेश होने के लिए कोई मजबूत राजनीतिक शख्सियत की भी तलाश कर रहे हैं।इंद्रप्रीत आत्महत्या मामले में एनआरआइ महिला व मान्या का खाका खंगाल रही एसआइटी

इंद्रप्रीत सिंह चड्ढा परिवार के करीबी ने बताया कि हरजीत कौर घुम्मन पंजाब के कई शहरों में इंद्रप्रीत सिंह के साथ मिलकर करोड़ों रुपये कारोबार में इन्वेस्ट कर रखे हैं। हरजीत कौर ज्यादातर कनाडा में रहती है और उसका सारा कारोबार मान्या (हरजीत की असिस्टेंट) ही संभालती है। बताया जा रहा है कि मान्या को हरजीत कौर और इंद्रप्रीत के सभी कारोबार की जानकारी थी। आरोप है कि कुछ साल पहले हरजीत कौर ने चड्ढा परिवार के 15 करोड़ रुपये किसी कारोबार में लगवाए थे, लेकिन पैसे लौटाने का नाम नहीं ले रही थी। जब इंद्रप्रीत ने कारोबार में हिसाब मांगा तो दोनों महिलाओं ने इंद्रप्रीत को धमकाना शुरू कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ भाई हरजीत सिंह की कारगुजारियों के कारण परिवार आर्थिक रूप से कमजोर होता जा रहा था। इसके चलते इंद्रप्रीत लगातार दबाव में था और उसकी मानसिक हालत भी खराब होती जा रही थी। इस बात से इंद्रप्रीत सिंह का सारा परिवार अवगत था। यह भी पता चला है कि परिवार के सदस्य इंद्रप्रीत को अकेला नहीं छोड़ते थे। वहीं दूसरी तरफ एसआइटी के पास आत्महत्या मामले में इंद्रप्रीत सिंह आनंद के भी सुबूत हैं। कारोबारी इंद्रप्रीत सिंह आनंद भी अभी तक एसआइटी के समक्ष पेश नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button