दिल्लीराष्ट्रीय

इन दिनों बॉलीवुड से दूर है ये हॉट गर्ल, हुई 29 साल की

नई दिल्ली: बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। तमन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इन दिनों तमन्ना भाटिया ज्यादातर तेलगू, कन्नड़ फिल्मों में नजर आ रही है।

बॉलीवुड में तमन्ना भाटिया को बाहुबली 1-2 से ज्यादा पहचान मिली। हालाकि इससे पहले तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरहिरो अजय देवगन के साथ काम किया है। हिन्दी सिनेमा मे तमन्ना को एक्टर अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाल से पहंचान मिली।

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिन्दी फिल्मों में काम किया। इसमें फिल्म एंटरटेनमेंट भी शामिल है, इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आई थीं।

तमन्ना ने बॉलीवुड में कुछ गिनी-चुनी फिल्में की हैं। लेकिन बाहुबली के बाद तमन्ना भाटिया को तेलगू, कन्नड़ में और भी बेहतर फिल्मों में काम करने का अवसर मिला।

तमन्ना सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से छाई रहती हैं। आपको बता दें कि तमन्ना का जन्म 21 सितंबर 1989 को मुबंई में हुआ था। उनके पिता से हीरे के व्यापारी है। तमन्ना साल 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। यह फिल्म पर्दे पर पूरी तरह फ्लॉप रही थीं।

जिसके बाद तमन्ना ने साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। अपनी खूबसरती और अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाली तमन्ना कई स्टेज शो और विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह कई मैगजीन के फ्रंट पेज पर भी रही हैं।

कुछ दिनों पहले तमन्ना भाटिया का एलबम रिलीज हुआ था। जिसे बेहद पसंद किया गया था। इस गाने में तमन्ना भाटिया बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इन दिनों तमन्ना भाटिया अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। हालांकि अभी तक उनकी अपकमिंग फिल्म का खुलासा नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button