जीवनशैली

इन ब्लाउज डिज़ाइन से अपनी सिंपल साड़ी को भी बना सकते हैं बहुत हैवी

डिजाइनर और खूबसूरत ब्लाउज साड़ी को और भी बेहतरीन लुक दे देते हैं. आप जब भी सिंपल साड़ी कैरी करते हैं तो उस पर अगर आप हैवी ब्लाउज पहने से आपकी सुंदरता और भी बढ़ जाती है. अगर यही ब्लाउज खूबसूरत ना हो तो महंगी से महंगी साड़ी भी फीकी दिखने लगती है. आजकल के ट्रेंड के हिसाब से साड़ी की कीमत और उसके डिजाइन से किसी को खास मतलब नहीं होता मतलब होता है तो सिर्फ डिजाइनर ब्लाउज से. तो आज हम आपको कुछ लेटेस्ट ब्लाउज के डिज़ाइन बताने जा रहे हैं जो आपको भी पसंद आएंगे.

वैसे आजकल सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि लड़कियां भी अपने अधिकतर रूटीन में साड़ी पहनना प्रेफर करती हैं. खासकर हल्की साड़ियां. इन हलकी साड़ियों के साथ डिजाइनर ब्लाउज खूब फबते हैं. वहीं डिजाइनर साड़ियों के साथ हलके और सिंपल कट ब्लाउज अधिक जचते हैं. आप इनमे से अपनी पसंद अनुसार हैवी, डिजाइनर, हल्के और कट डिजाइन वाले ब्लाउज चुन सकती हैं.

अगर आप भी कहीं शादी में जाने का सोच रहे हैं तो और आपको भी ब्लाउज की डिज़ाइन नहीं मिल रहे हैं तो इन डिज़ाइन से आप अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं  इसके बारे में और हम कुछ डिज़ाइन लेकर आये हैं जो आपको भी पसंद आएंगे.

Related Articles

Back to top button