अद्धयात्म

इन 4 राशियों पर लूटेगा कुबेर का खजाना, चेक कर ले कहीं आपकी राशि तो नही

हम ये आपको बताएंगे इस दिन क्या मिलने वाला है इसके बाद सब इनका समय कैसा रहने वाला है ये हम आपको बताएंगे दोस्तों जब ग्रहों की चाल अनुकूल रहती है आप के पक्ष में होती है तब कोई लाख बुरा चाहे तब भो कुछ नही होता है किस्मत बदल जाती है इतने सालों बाद इन 4 राशियों की किस्मत इन पर मेहरबान है और दोस्तों जब किस्मत पलटती है व्यक्तियों की तब होता है भाग्य उदय दोस्तों जब किस्मत पलटती है तो छप्पर फाड़ के देती है।

इन 4 राशियों पर लूटेगा कुबेर का खजाना, चेक कर ले कहीं आपकी राशि तो नही
दोस्तों आपको खुद बा खुद आपकेलिये जो सही रास्ते है वो आप तय करने लगते है उन रास्तों पे चलने लगते है आपको कोई राह दिखा देता है कोई आपकी मदद करने वाला आ जाता है क्योंकि आप पर देवीये कृपा प्राप्त हो जाती है आपके भग्या में वृद्धि हुई है और आपका भग्या उदय होना होता है दोस्तों ये संयोग गुरु और बुध से बन रहा है इन 4 राशियों पर इस दिवाली चमकेंगी आपकी किस्मत तो चलिये जानते है वो 4 राशियों के नाम।

1. मेष राशि:- हम आपको बता दे कि मेष राशि मे गुरु और बुध की युति अष्टम भाव में बन रहा है स्वास्थ अच्छा रहेगा इसमे आपको धन लाभ मिलेगा और आपके सारे कार्य बन जायेंगे और सारी मनोकामना पूरी होंगी और आपके सम्बन्ध मधुर होंगे खासकर आपके ससुराल वालों से इसके साथ ही आपको अचानक धन प्राप्त हो जाएगा

2.वृष राशि:- दोस्तों अब हम बात करते है वृष राशि की दोस्तों इस राशि में गुरु और बुध का योगक सप्तम भाव मे बन रहा है इस हिसाब से कहा जाए तो आपका विवाह कराएगा ये युति विवाह तय होंगे या फिर आप रिमेरिज करना चाहते है तो आपके लिए ये अच्छा समय होगा।

3.मिथुन राशि:- दोस्तों अगर हम बात करे इस राशि की तो इसमें गुरु और बुध का योग बन रहा है छठे भाग में यहां पर बृहस्पति अच्छा फल नही देता परन्तु यह मित्र के घर मे बैठा है इसलिए यह पर आपको दुश्मनों पे विजय प्राप्त होगी अगर आप उस वक्त कोई टोन टोटके करते है तो आपके दुश्मन लाइफ तुम्हें दबे रहेंगे आप धर्म का कार्य करे माँ का स्वास्थ ठीक रहेगा और बुध, गुरु आप पर कृपा बरसायेंगे।

4. कर्क राशि:- दोस्तों अगर हम बात करे कर्क राशि की तो गुरु और बुध का ये योग पंचम भाव मे बन रहा है दोस्तों आपको संतान का सुख प्राप्त होगा और आपकी राशि की वजह से आपके पिता को भी धन लाभ होगा नौकरी के शुभ समाचार आपको प्राप्त होंगे और आपके सारे कार्यो में वृद्धि होगी यात्रा का योग बन रहा है आप कहीं बाहर जा सकते है।

Related Articles

Back to top button