जीवनशैली

इन 5 बातों से जानिए कहीं उनका प्‍यार धोखा तो नहीं…

realtionship_146381411090_650_052116123305जब किसी को प्‍यार होता है तो अक्‍सर लोग बिना आगे-पीछे का सोचे प्‍यार की आंधी में बह जाते हैं. ऐसा होने में कोई बुराई भी नहीं क्‍योंकि प्‍यार से ज्‍यादा बेहतरीन अनुभव कोई और हो ही नहीं सकता लेकिन कभी प्‍यार में अंधे होकर कोई कदम न उठाना ही भविष्‍य के लिए अच्‍छा होता है. कई बार यह सिर्फ शारीरिक आकर्षण होता है इसलिए कुछ बातों को जान लेना आपको प्‍यार में होने वाले धोखे से बचा सकता है.

इन पांच बातों से जानिए कि क्‍या आपको पार्टनर आपसे सच में प्‍यार करता है या फिर बात कुछ और है…

1. आपकी याद उन्‍हें सिर्फ रात में आती है वक्‍त की कमी तो आज हर किसी के पास है लेकिन हम जिनसे प्‍यार करते हैं और केयर करते हैं उनके लिए हम समय निकाल ही लेते हैं. अगर आपका पार्टनर सिर्फ आपको रात में कॉल करता है तो सचेत हो जाएं.

2. बात शुरू भी नहीं होती और वह आपसे सीधे सेक्‍स के टॉपिक पर बात करना शुरू कर दे तो संभल जाएं वह आपसे प्‍यार के लिए नहीं सेक्‍स के लिए बात करता है.

3. जैसे ही आप उससे भविष्‍य की योजनाओं पर बात करती हैं तो पह हमेशा टॉपिक चेंज कर देता है क्‍योंकि वह आपसे सिर्फ शारीरिक आकर्षण से बंधा है बस.

4. दिन में वह अक्‍सर बिजी रहता है लेकिन जब भी आप उससे मिलने की बात करती हैं तो वह रात में कहीं बाहर चलने की बात करे तो इमोशनल होकर कहीं भी जानें से पहले सोच लें.

5. वह हर समय आपकी सुंदरता और शरीर की ही तारीफ करता हो तो भी ऐसे पार्टनर को जितनी जल्‍दी हो छोड़ देना ही बेहतर है. क्‍योंकि वह सिर्फ आपको यूज करना चाहता है और कुछ नहीं.

Related Articles

Back to top button