अद्धयात्म

इन 5 राशियों में शनि का हुआ आगमन, अब ऐसे पलटेगी किस्मत हो जायेंगे मालामाल…

हमारे जीवन का मूलक यही ग्रह होते है, जो कि अपनी चाल से हमारे ऊपर अपना असर डालते रहते है। जिस प्रकार मनुष्य को अपने जीवन यापन करने के लिये भौतिक वस्तुएं आवश्यक होती है, ठीक उसी प्रकार से हमारे जीवन में ग्रहों और नक्षत्रों का भी अपना महत्व होता है। इसी क्रम में इस बार एक विशेष महासंयोग बन रहा है, जिसमें शनिदेव स्‍वयं कुछ राशि वाले जातकों पर विशेष कृपा करने वाले है।


दरअसल इस बात से भी आप लोग अवगत ही होगें कि शनिदेव न्‍याय के देवता है, जो कर्मो के अनुसार उसे फल देते है, इस बार जिन 6 राशियों पर भगवान शनिदेव महरबान हो रहे है, वो राशियां वकाई में काफी भाग्‍यशाली है। इस महासंयोग से शनि देव इन राशियों के जातको की सारी समस्‍यायों का निवारण करने वाले है। शनिदेव की कृपा से 6 राशियों पर धन वर्षा होने वाली है, और चारों ओर से खुशियां ही खुशियां आने के संकेत बन रहे है। जिन राशियों की आज हम बात कर रहे है, वो नीचे दिये गये कोष्‍ठक में दी गई है।

{ मिथुन, कर्क, कन्‍या,तुला,वृश्चिक और कुंभ राशि वालों पर शनिदेव की विशेष कृपा}
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि शनिदेव की कृपा से अचानक धन लाभ होने के योग नजर आ रहे हैं,ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आप विद्यार्थी हैं तो पढ़ाई में आपको सफलता प्राप्त होने वाली हैं अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे है तो वह भी जल्दी आपको मिलने वाली हैं किसी प्रकार की चली आ रही कोई परेशानी हैं तो वह भी जल्दी दूर हो जायेगी इन राशि वालों को धन,सुख की प्राप्ति होगी। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरते आपके परिवार में सुख और शातिं का माहौल बना रहेगा किसी पुराने मित्र से मुलाकात भी हो सकती हैं अपने परिवार के साथ कहीं घूमने भी आप जा सकते हैं,यात्राएं आप लोगों के लिए बेहद सुखद और मजेदार रहेगी नौकरी के क्षेत्र में आपको प्रोमोशन मिलने की संभावना भी दिखाई दे रहें बस शनिवार के दिन शनि भगवान को तिल का तेल अर्पन करें आपको इसका अच्छा परिणाम मिलेगा।

Related Articles

Back to top button