मनोरंजन

इमरान हाशमी ने लिखी बेटे के लिए किताब, बयां की बेटे की कैंसर जंग!

emraan-son-5621d94875eea_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी : एक किताब जो बयां करेगी बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के  कैंसर से पीड़ित बेटे की इस बीमारी से जूझने की कहानी को साथ में एक पिता के दर्द को।

यह किताब कोई और नहीं बल्कि खुद इमरान हाशमी लिख रहे हैं। साल 2014 में इमरान हाशमी के बेटे को कैंसर पीड़ित बताया गया था।

पिछले दो साल से अपने बेटे की इस बीमारी की जंग लड़ रहे इस स्टार ने अपनी जिदंगी के इस मुश्किल और साहस से भरे दौर को किताब में बयां किया है।

इमरान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने अपने बेटे से बहुत कुछ सीखा है कैसे मेरे बेटे की इस लड़ाई से मुझे मजबूत बने रहने की सीख मिली है और मेरे बेटे में मेरा जिंदगी को देखने के नजरिए को बदल दिया है।

इस किताब के जरिए मैं दुनिया को बताना चाहता हूं कैसे मेरा बेटा अपने दोस्त बैटमैन से छोटी सी मदद के जरिए कैंसर की जंग जीतता है।इमरान हाशमी की इस किताब को ‘पेंगुइन बुक्स इंडिया’ पब्लिश हाउस प्रकाशि‍त कर रहा है। अगले साल इस किताब के जारी होने की उम्मीद है। इस बात की जानकारी इस पब्लिशिंग हाउस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया गया है।

इस किताब के बारे में इमरान हाशमी ने भी ट्वीट कर अपने फैन्स के साथ इस जानकारी को शेयर किया है। हाशमी ने टि्वटर के जरिये पेंगुइन का किताब के लिए धन्यवाद दिया साथ ही लिखा कि मैं इस किताब का और इंतजार नहीं कर सकता इसके प्रकाशन की सही तारिख में जल्द बताऊंगा।

बता दें कि हाशमी की आने वाली फिल्म ‘अजहर’ है। यह क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्‍म में इमरान, अजहरुद्दीन की भूमिका निभाते दिखाई देंगे।फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है। फिलहाल फिल्‍म के लिए फीमेल लीड की तलाश की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button