अजब-गजबवीडियो

इस आदमी के चेहरे में ही नहीं पूरे शरीर में निकली हैं आँखे ही आँखें, देखें वीडियो

वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में हर पल कुछ अनोखा देखने-सुनने को मिलता रहता है पर अब जो दिखा है उसने लोगों के होश ही उड़ा दिए। दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जिसके चेहरे के अलावा पूरे शरीर में आंखे ही आंखे दिख रही हैं। जी हां, अगर आपको अभी भी यकीन ना आए तो देख जरा इस वीडियो को देखिए।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

वैसे तो इंटरनेट पर बहुत से हैरतगंज वीडियो दिखते हैं पर इस शख्स के वीडियो को देख तो हर कोई यही कह रहा है कि ऐसा पहले नहीं देखा.. और कोई भला देखेगा भी कैसे ये तो सोचा भी नहीं जा सकता है कि किसी के चेहरे के साथ पूरे शरीर में आंखे लगी हो। पर इस वीडियो में तो कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। इस शख्स के पूरे शरीर पर बस आँखें ही आँखे निकली हुई है। ऐसे में इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है लोग जहां इसे देख अचंभा खा रहे हैं वहीं इसे खूब शेयर भी कर जा रहे है। ऐसे में अगर अभी तक आपने ये विडियो नहीं देखा है तो अब जरूर देख लीजिए।

असली सच है और भी हैरान करने वाला

चलिए अगर आपने ये वीडियो देख लिया तो इसका सच भी जान लीजिए क्योंकि वो और भी हैरान करने वाला है। दरअसल अभी जो वीडियो आपने देखा है उसमें इस आदमी के शरीर में दिख रही कई सारी आँखें असल में नकली हैं । असल में ये आँखे मेकअप और विज्ञान का कमाल है.. विज्ञान की मदद से इस शख्स के शरीर ये मैकेनिकल आँखें चिपकाई गई हैं। आप देख सकते हैं वीडियो में इस शख्स के पीछे खड़ा हुआ एक मेकअप मैन उसे टचअप देता नजर आ रहा है। ये इसी मेकअप मैन का कमाल है कि इस शख्स के शरीर पर नजर रही नकली आंखे भी असली जैसी दिख रही है। ऐसे में पहली बार में इस शख्स को देखकर कोई भी धोखा खा सकता है।

देखें वीडियो-
वैसे तकनीकि के प्रयोग के जरिए ऐसे हैरतगंज दृश्य दिखाने वाले कई सारे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं पर इस वीडियो में जो दिख रहा है वो वाकई कमाल का है। यही वजह है कि लोग इस वीडियों को जमकर शेयर कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=RnTtOD2N1Fk

Related Articles

Back to top button