टेक्नोलॉजी

इस कंपनी ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, जानिए इसकी स्पेसिफिकेशन

PLAY नाम की एक स्टार्टअप कंपनी ने बाजार में अपनी स्मार्टवॉच PLAYFIT SW75 पेश की है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है और इसकी बिक्री 29 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल में होगी।

PLAYFIT SW75 की स्पेसिफिकेशन
इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.3 इंच की कलर डिस्प्ले दी गई है जिसमें टच का सपोर्ट है। इसमें 210 एमएएच की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 47 दिन के बैकअप का दावा किया है। इसकी बॉडी स्टील की है। इस स्मार्टवॉच में रियल टाइम हर्ट रेट मॉनिटर, 14 स्पोर्ट्स मोड्स, फीमेल हेल्थ केयर, स्लीप ट्रैक, मैसेज और कॉलिंग अलर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा इसमें स्टेप काउंटर भी है। PLAYFIT SW75 को वाटरप्रूफ के लिए ATM 5 रेटिंग मिली है यानी यह स्मार्टवॉच में 50 मीटर गहरे पानी में जाने पर भी खराब नहीं होगी। इस पहनकर आप तैराकी भी कर सकते हैं।

बता दें कि PLAY दिल्ली की एक नई स्टार्टअप कंपनी है जिसने वियरेबल और ऑडियो बाजार में एंट्री की है। कंपनी की शुरुआती 2019 में ही हुई है। इसकी लॉन्चिंग के मौके पर कंपनी के सीईओ और संस्थापक संदीप बंगा ने कहा, भारतीय बाजार में इसकी लॉन्चिंग को लेकर हम उत्साहित हैं। बाजार में उपभोक्ताओं के लिए बढ़ती रुचि और पसंद दिखाई दे रही है। युवा आजकल हाई-क्वालिटी डिवाइस की मांग कर रहे हैं जिसे हम पूरा करने की कोशिश करेंगे।’

Related Articles

Back to top button