स्पोर्ट्स

इस क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई मौत

ऐसा पहली बार नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर किसी खिलाड़ी की जान गई हो, बल्कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। जी हां, मंगलवार को त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में भारतीय खिलाड़ी का दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक त्रिपुरा की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी मिथुन देबबर्मा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देबबर्मा को मैच के दौरान हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल के ले जाया गया। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

स्पोर्ट्स स्टार की खबर के मुताबिक मंगलवार को अगरतला के महाराजा बिर बिक्रम क्रिकेट स्टेडियम में एक प्रैक्टिस मैच चल रहा था, जिसमें मिथुन देबबर्मा भी खेल रहे थे। मिथुन फील्डिंग कर रहे थे लेकिन अचानक वो मैदान पर गिर पड़े।

मिथुन को बेहोश होते देख उनके साथियों ने उन्हें तुरंत उठाया और नजदीकी इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स ने मिथुन देबबर्मा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई। इस घटना को सुनकर सभी हैरान हैं।

बता दें इसी साल गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की एक क्लब मैच के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी। नवी मुंबई में भी एक टूर्नामेंट के दौरान संदीप चंद्रकांत महात्रे की महज 36 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी। पिछले साल भोपाल में भी एक रेलवे क्रिकेटर ने मैच के दौरान हार्टअटैक से दम तोड़ दिया था।

Related Articles

Back to top button