अजब-गजब

इस जगह लड़के-लड़कियाँ खुलेआम करते हैं….और लेते हैं आनंद

हर देश में कुछ ऐसी जगह होती अहि जो किसी न किसी वजह से बदनाम मानी जाती है, या वो सच में बदनाम होती है। वैसे ही हॉलिडे रिजॉर्ट एरिया मैगेलफ भी एक बदनाम जगहों में शामिल है यहाँ शराब के नशे में उत्पात मचाते लोगों की शॉकिंग फोटोज सामने आई हैं।

ये एरिया स्पेन के मेजोर्का आइलैंड में है, जहां ब्रिटेन, रशिया, आयरलैंड और जर्मनी के यंगस्टर्स मौज-मस्ती के लिए आते हैं। इन तस्वीरों में शराब के नशे में सड़कों पर झूमते दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में लड़के-लड़कियां जमीन पर गिरे और उल्टियां करते दिख रहे हैं। बता दें कि खुले में शराब पीने, पब में लड़ाई-झगड़े और बीच के अलावा दूसरे पब्लिक प्लेस पर टॉपलेस घूमने की घटनाओं में इजाफा होने के बाद यहां के नियम सख्त किए गए हैं। अब यहां पब्लिक प्लेस पर टॉपलेस घूमने पर 7000 रुपए से 44,000 रुपए (100 से 600 यूरो) तक का फाइन है।

ये जगह पार्टी लवर्स के बीच काफी फेमस है। हालांकि, शराब, ड्रग्स, न्यूडिटी और सेक्स के खुलेपन के कारण ज्यादातर लोग फैमिलीज के साथ यहां आना पसंद नहीं करते। यहां आने वालों में यंगस्टर्स की संख्या काफी ज्यादा है। बता दें कि मेजोर्का आइलैंड के मेन टूरिज्म स्पॉट मैगेलफ, सेंटा पोन्सा, एल टोरो, पगेरा, इलेटस, पोर्टल्स नोस और पाल्मा नोवा हैं।यहां 60 किलोमीटर के दायरे में 27 बीच और 4 स्पोर्ट्स पोर्ट हैं।यहां हर साल 1.6 मिलियन टूरिस्ट आते हैं।

Related Articles

Back to top button