अजब-गजब

इस तस्वीर की सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश…

कभी-कभी कुछ तस्वीरों को सामने से देखने पर आपकी सांसे कुछ देर के लिए थम जाती हैं। लेकिन कुछ ऐसी तस्वीरें भी होती हैं जो सामने से नहीं बल्कि दूर से देखने पर असर करती हैं। जिन्हें दूर से देखने पर आप खौफ खा सकते हैं। ऐसी ही कुछ तस्वीरों को एक युवक-युवतियों के ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इन तस्वीरों को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

s_1483944926

इनमें से एक तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवा लड़के और लड़कियां किसी बिल्डिंग की खिड़की के उपर के फ्लोर पर बैठे हैं और कुछ खिड़की से नीचे झांक रहे हैं। जैसे कि नीचे कोई पार्टी चल रही हो और वो लोग खिड़की पर बैठकर इसका मजा ले रहे हों।

लेकिन जैसे ही आप इस तस्वीर को दूर से देखेंगे तो आपको नजर आएगा कि ये यंग ग्रुप किसी बहुमंजिला इमारत के काफी ऊंचे फ्लोर पर बैठे हैं। जहां पर बैठने में किसी की भी रुह कांप सकती है। 

आपको बता दें कि इन लोगों के खिड़की पर बैठने का कारण क्रेजी तरीके से सेल्फी लेना है। सेल्फी का इन लोगों में इतना क्रेज है कि उन्हें अपनी जान की भी परवाह नहीं है। इन लोगों को ये भी पता नहीं कि इनकी जरा सी गलती इनको मौत दे सकती है। 

दूर से देखने पर इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि खिड़की के ऊपर की एक छोटी सी जगह पर कई सारे युवक-युवती एकसाथ बैठे हैं। और उन्हें अपने इस खतरनाक खेल से बिल्कुल भी डर नहीं लग रहा है। 

Related Articles

Back to top button